Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Haryana : बहादुरगढ़ के झज्जर रोड पर बाईपास फ्लाईओवर के नीचे ऑटो का इंतज़ार कर रही आंदोलन में आई चार महिला किसानों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया. इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला किसान गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके एक पैर में फ्रैक्चर हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में भेज दिया है. घटना के बाद चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया. पुलिस की ओर से उसकी तलाश की जा रही है.

सुबह करीब 6:15 बजे किसान आंदोलन में छिंदर कौर पत्नी भान सिंह उम्र 60 साल, अमरजीत कौर पत्नी हरजीत सिंह उम्र 58 वर्ष, गुरमेल कौर पत्नी भोला सिंह उम्र करीब 60 वर्ष जो झज्जर रोड फ्लाईओवर के पास रहती थी और अपनी बारी खत्म कर पंजाब जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. वे डिवाइडर पर बैठी थी. तभी झज्जर की तरफ से आ रहे डंपर नंबर एचआर (HR) 55 N-2287 ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसमें तीनों की मृत्यु हो गई व गुरमेल कौर पत्नी मेहर सिंह उम्र करीब 60 वर्ष के पैर में फ्रैक्चर हो गया, जिसे सामान्य अस्पताल बहादुरगढ़ से पीजीआईएमएस (PGIMS) रोहतक रेफर किया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. मृतक महिलाएं उगराहा ग्रुप की सदस्‍य थी. घटना के बाद यहां आंदोलनकारी एकत्र होने लगे हैं माना जा रहा है कि, यहाँ तनाव की स्थिति बन सकती है.

बता दें कि हाल में ही झज्‍जर में एक और दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था. जिसमें एक ही कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के 11 लोगों को ट्रक ने रौंद दिया था. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई थी और कार के चालक समेत एक महिला और उसकी बेटी की जान बची है. वहीं इस हादसे को देखने के लिए एक अन्‍य कार चालक ने जब स्‍पीड धीरे की तो पीछे से आ रहे ट्रक ने उसे भी टक्‍कर मार दी थी इसमें इस कार के चालक की मौत हो गई थी और छह लोग घायल हो गए थे. ऐसे में इस हादसे में कुल नौ लोगों की मौत हो गई थी. अब करीब एक सप्‍ताह बाद ही यह हादसा सामने आया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.