Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के कौंडर गांव के सर्राफ सोनू सोनी (Sonu soni) के साथ हुई लूट की घटना को लेकर नकाबपोश लुटेरों ने कौंडर गांव की आबादी से महज दो सौ मीटर दूर अंजाम दिया. आबादी के बीच में खेतों में किसान काम कर रहे थे इसके बाद भी लुटेरेों ने बेखौफ घटना को अंजाम दे दिया. व्यापारी ने चिल्लाने की कोशिश करता इसके पहले नकाबपोशों ने धमकी दी की चिल्लाए तो गोली मारे देंगे. लुटेरे जिस दिशा से आए उसी की ओर भागे भी है. यह माना जा रहा है कि लुटेरों ने पहले से सारी तैयारियां कर रखी थी ऐसा लग रहा था कि उन्होंने घटना का खाका पहले से खींच रखा था. तीन घंटे बाद सीओ (CO) बोले घटना हमारे संज्ञान में नहीं है.

थरियांव थाने के सीओ (CO) सर्किल जाफरगंज अनिल सिंह (Anil singh) से जब साढ़े आठ बजे उनके सीयूजी नंबर पर बात की गई तो बोले कि घटना उनकी जानकारी में नहीं है. अगर घटना हुई होगी तो थानेदार की ओर से रिपोर्ट दी जाएगी.

बाइक की चाबी भी छीन ले गए लुटेरे

सर्राफ व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले नकाबपोश लुटेरे खुद के बचाव के लिए पीड़ित की बाइक की चाबी भी छीन ले गए. पीड़ित सर्राफ व्यापारी का कहना था कि धक्का देकर उसे गिरा दिया तो जब तक वह संभल पाता तब तक एक लुटेरे ने गिरी पड़ी बाइक की चाबी निकाल ली. पुलिस ने नाकेबंदी जैसी जरूरत भी नहीं समझी जिसकी वजह से यह घटना हुई.

घटना के बाद पुलिस की लापरवाही को लेकर व्यापारियों में खासी नाराजगी रही है. व्यापारियों का कहना था कि पुलिस ने सक्रियता नहीं दिखाई. पुलिस ने नाकेबंदी जैसे एहतियाती कदम नहीं उठाए. इसका फायदा लुटेरों को मिला और वह मौके से भाग निकले.

पुलिस को है जेवर की मात्रा पर शक

पुलिस का मानना है लूट की घटना में सर्राफ व्यापारी सोना व चांदी की जो मात्रा बता रहा है उसपर शक है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही, सब सामने आ जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.