Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में जन-जन तक स्वास्थ्य सेवाएं पहुंचाने के लिए डीएम (DM) अपूर्वा दुबे (Apoorva dubey) ने बुधवार की सुबह बहुआ प्राथमिक अस्पताल का निरीक्षण किया. यहां आरबीएसके (RBSK) टीम के डॉ. सैयद एनुल हक, डॉ.पुनीत गुप्ता, डॉ.शिवांगी गुप्ता व डॉ. राजेश गुप्ता बिना सूचना के अनुपस्थिति मिले. डीएम ने सभी का वेतन रोकने व स्पष्टीकरण लेने के सख्ती के साथ निर्देश दिए हैं.

डीएम ने कहा कि स्वास्थ्य योजनाओं के लिए अस्पताल में एक नोडल अधिकारी का चयन किया जाए. इसके साथ ही आवश्यक दवाओं का फ्लैैक्श बोर्ड बनवाकर बाहर परिसर में लगाया जाए.

आरबीएसके टीम के डाक्टरों से ओपीडी (OPD) का भी काम कराएं. उन्होंने प्रसव कक्ष में उपकरणों को सफाई के साथ व्यवस्थित तरीके से रखने को कहा. इसके साथ ही परिसर में बनी इमारत को तीन दिन में निस्तारण करने का भी निर्देश दिया है.

डीएम ने कहा कि अस्पताल आने वाले हर मरीज को बेहतर इलाज देना सभी की प्राथमिकता होनी चाहिए. इसमें किसी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. साथ ही उन्होंने परिसर में सफाई व्यवस्था को भी दुरुस्त करने को कहा.

इस मौके पर डिप्टी सीएमओ (CMO) डॉ. एसपी जौहरी (S.P. jaohari), प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विमलेश कुमार (Vimlesh kumar), डॉ. अमृतेश (Amratesh) मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.