Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में किराना दुकान मेें खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनकर जांच करने पहुंचे एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया. वह मूलरूप से जिले का रहने वाला है हालांकि पिछले छह साल से कानपुर नगर के जाजमऊ में रह रहा है. पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

यह है पूरा मामला

औंग थाने के हाजीपुर गांव निवासी अमित कुमार (Amit kumar) की हाईवे के किनारे किराने की दुकान है. मंगलवार सुबह 10 बजे दुकान आए एक व्यक्ति ने खुद को खाद्य सुरक्षा अधिकारी बताया और दुकान में जांच करने लगा. जांच में कमियां निकालकर दो हजार रुपये मांगे. शक होने पर दुकानदार ने थाने के सीयूजी (CUG) मोबाइल नंबर पर काल कर जानकारी दी. थाना प्रभारी शेर सिंह राजपूत (Sher singh rajput) ने थाने से दारोगा सतपाल सिंह (Satpal singh) को मौके पर भेजा. उनकी पूछताछ में व्यक्ति की असलियत सामने आ गई. तलाशी में उसके पास से खाद्य सुरक्षा अधिकारी की दो मुहर, कुछ भरे फार्म, 10 सादे रजिस्ट्रेशन फार्म के अलावा 100 रुपये बरामद हुए.

पुलिस व्यक्ति को थाने लाई. थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति जनपद के थाना सुल्तानपुर घोष के एरायां सादात गांव निवासी शब्बीर हुसैन (Shabbir husain) है. वर्तमान में वह जनपद कानपुर नगर के जाजमऊ में मायापुर मक्का वाली मस्जिद के पास मकान नंबर 12 में रह रहा है.

छह साल से कर रहा ठगी का काम

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया व्यक्ति छह साल पहले गांव से कानपुर गया था. वहां रहकर पिछले छह साल से खाद्य सुरक्षा अधिकारी बनकर दुकानदारों से ठगी कर रहा है. थाना प्रभारी के मुताबिक वह औंग पहली बार आया और पकड़ा गया. तलाशी में उसके पास से खाद्य सुरक्षा अधिकारी की दो मुहर, कुछ भरे फार्म, 10 सादे रजिस्ट्रेशन फार्म के अलावा 100 रुपये बरामद हुए है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.