Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में ललौली थाने के मुत्तौर गांव के समीप सोमवार देर शाम एक कंपनी की प्रचार गाड़ी लोडर की टक्कर से घायल बाइक सवार दो मजदूर दोस्तों में से एक की जिला अस्पताल से एलएलआर (LLR), कानपुर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. उधर पुलिस ने लोडर को पकड़ लिया है. हादसे से परिवार में धनतेरस व दीपोत्सव की खुशियां बदरंग हो गई.

मुत्तौर निवासी 30 वर्षीय कामता रैदास (Kamta raidas) सोमवार देर शाम अपने 25 वर्षीय दोस्त फूलकुमार (Phoolkumar) निवासी सिधांव के साथ सिधांव गया था. वहां से वह दोनो बाइक से मुत्तौर वापस आ रहे थे कि मुत्तौर ईंट भट्ठे के समीप बांदा से तेज रफ्तार में आ रही एक मोबी आयल कंपनी की लोडर गाड़ी ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी. जिससे घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया था जहां फूलकुमार ने दम तोड़ दिया जबकि कामता का इलाज चल रहा है. दिवंगत की पत्नी गोमती देवी, मां सिया देवी, भाई छोटू, अमर, बहन रोशनी, चांदनी रो-रोकर बेहाल रहीं.

एसओ (S.O.) अमित कुमार मिश्र (Amit kumar mishr) ने बताया कि लोडर प्रचार गाड़ी को पकड़ लिया गया है, तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.