Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : दिवाली पर पूरे देश की तरह बॉलीवुड भी काफी एक्साइटेड नजर आया. एक के बाद एक सेलिब्रिटीस फेस्टिव सिलेब्रेशन की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जिस पर उन्हें फैंस का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. वहीं ऐसी ही एक तस्वीर पोस्ट करने के चक्कर में एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan akhtar) ट्रोल हो रहे हैं. यहां तक कि लोगों ने उनके धर्म पर भी सवाल उठाना शुरू कर दिया है.

ट्रोलर्स के निशाने पर आए फरहान

आप सोच रहे होंगे कि आखिर जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के एक्टर की शेयर की गई पोस्ट में इतना बुरा क्या था?

तो हुआ ये कि, फरहान ने धनतेरस के मौके पर एक पूजा रखी थी इस दौरान वो खुद हवन में शामिल होते नजर आए. इसी पूजा की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. बस यही बात कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को नागवार गुजरी, उन्होंने उसी के लिए अभिनेता को गलत तरीके से निशाना बनाया है.

धनतेरस पूजा की तस्वीरें की थीं शेयर

धनतेरस पूजा में भाग लेने की तस्वीर को साझा करते हुए, फरहान अख्तर ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘हैपी दीवाली’. फोटो में, अभिनेता ने हल्के नीले रंग का कुर्ता पहना है. इन तस्वीरों में फरहान को अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी दांडेकर (Shivani dandekar) के माथे पर पूजा का तिलक लगाते हुए देखा जा सकता है. जोड़े के साथ, फरहान के बिजनेस पार्टनर रितेश सिधवानी (Ritesh sidhwani) और उनकी पत्नी डॉली सिधवानी (Dolly sidhwani) भी दिखाई दे रहे हैं.

एक्टर ने नहीं दिया ध्यान

फरहान अख्तर को उनके पोस्ट पर फटकार लगाते हुए, एक नेटिज़न ने लिखा, मैं हिन्दू मजहब को बुरा नहीं कह रहा पर हमारा मजहब इस्लाम है और इस्लाम इन सबकी इजाजत नहीं देता.’

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा,’ जो अल्लाह का नहीं हुआ वो इंसानों का क्या होगा’. काफी गुस्से में नजर आए एक और ट्रोलर ने लिखा, ‘मुस्लिम लोग भी ऐसे करते हैं किया बस नाम का मुसलमान है’. हालांकि फरहान अख्तर ने अभी तक इन ट्रोल्स पर कोई ध्यान नहीं दिया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.