Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Agra : मौसम में बढ़ती धुंध के साथ ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर शुक्रवार को मथुरा में देखने को मिला. नौहझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस पर चालक ने नियंत्रण खो दिया. बस के रेलिंग तोड़कर दूसरी सड़क पर गई और कार को तेज टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार चार लोगों के साथ बस के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह घायलों में तीन बेहद गंभीर हैं.

भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. 71 माइल स्टोन पर बेकाबू बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे साइड पर कार से टकराकर पलट गई. कार सवार चार और बस चालक की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार, बस चालक को नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है. इंडीवर कार गाजियाबाद जिले में पजीकृत है.

गाजियाबाद से आ रही इंडीवर कार में शिव सागर यादव (26), उनका छोटा भाई निक्की (22), मां प्रेमलता (45), चचेरा भाई गौरव यादव(24) के साथ गाजियाबाद के गोविंदपुरम निवासी उनके दोस्त आर्यन (22) सवार थे. इनमें से शिव सागर, प्रेमलता, आर्यन और गौरव की मौत हो गई, जबकि निक्की घायल हैं. शिवसागर के पिता वेद प्रकाश गाजियाबाद में पुलिस में तैनात हैं. सभी लोग गोवर्धन पूजा के लिए अपने गांव (कानपुर देहात जिला के कस्बा झींका क्षेत्र के गांव वैभलपुर) जा रहे थे. इस हादसे में बस चालक पंजाब के पठानकोट निवासी बलवंत सिंह की भी मौत हो गई है.

एसपी (S.P.) देहात श्रीश्चंद्र ने बताया कि यह प्राइवेट बस थी और बस में कोई सवारी नहीं थी.

खाली बस शुक्रवार की सुबह नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी. थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी तरफ की लेन में पहुंच गई. इसी दौरान आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार की बस से टक्कर हो गई. मथुरा के एसपी देहात श्रीश्चंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी. चालक को झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई. कार में सवार चार लोगों की मौत हुई है. कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे.

बस चालक की पहचान बलवंत सिंह निवासी पठानकोट (पंजाब) के रूप में हुई है. कार सवार लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है. हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे की एक साइड पर जाम लग गया. इस हादसे में बस चालक और कार में चार लोगों की मौत मौके पर ही गई. हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने उस कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.