Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangna ranaut) के किसी बयान पर विवाद ना हो ऐसा तो अमूमन नहीं होता. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में कंगना रनोट के दिए बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. अब कंगना के इस बयान को देशद्रोह बताते हुए उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की गई है.

कंगना रनोट के खिलाफ शिकायत दर्ज

दरअसल, आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य प्रीति शर्मा (Preeti sharma) मेनन ने मुंबई में कंगना रनोट के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. प्रीति का आरोप है कि कंगना का देश को मिली आजादी को इस तरह से भीख कहना देशद्रोह की श्रेणी में आता है और उनके खिलाफ जल्द से जल्द एफआईआर (FIR) दर्ज करके एक्शन लेना चाहिए. प्रीति ने भारतीय दंड संहिता आईपीसी (IPC) की धाराओं 504, 505 और 124ए के तहत कार्रवाई करने का अनुरोध किया है.

वरुण गांधी ने दी चेतावनी

इससे पहले, बाजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun gandhi) ने कंगना के बयान की निंदा की और कहा, ‘यह एक तरीके का देशद्रोह है और ऐसे बयान दने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई होनी चाहिए ऐसा न करना उन सभी लोगों के साथ विश्वासघात होगा, जिन्होंने खून बहाया ताकि आज हम एक राष्ट्र के रूप में स्वतंत्र खड़े हो सकें. लोग हमारे स्वतंत्रता आंदोलन के अनंत बलिदानों को कभी नहीं भूल सकते हैं और लाखों लोगों की जान चली गई और कितने ही परिवारों खत्म हो गए. इस तरीके की बेशर्मी को माफ नहीं करना चाहिए .

सोशल मीडिया पर भी हो रहा विरोध

बता दें कि एक ओर जहां कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है तो वहीं कांग्रेस और शिवसेना ने भी इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सोशल मीडिया पर भी कंगना का जमकर विरोध हो रहा है. यहां तक कि कई लोग कंगना से पद्मश्री वापस लेने की भी मांग कर रहे हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.