Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Rewa : मध्‍य प्रदेश (M.P.) के रीवा जिले में स्थित पंडरिया गांव में छुट्टी पर घर आये बीएसएफ (BSF) के जवान ने अपने ही माता-पिता को गोली मार दी. इसका कारण घरेलू विवाद बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्‍पताल (Sanjay gandhi hospital) में भर्ती करवा दिया और आरोपित बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

जानें क्‍या था मामला

बीएसएफ (BSF) में कार्यरत 30 वर्षीय विशेष पांडे (Vishesh pande) 10 दिन पहले ही छुट्टियों पर अपने घर आया था. मंगलवार को दिन के समय किसी पारिवारिक विवाद पर उसका अपने माता और पिता से झगड़ा हो गया. इसके बाद उसने लाइसेंसी बंदूक से अपने पिता अंबिका पांडे (Ambika pande) को गोली मार दी. उसी समय बीच-बचाव करने आयी मां को भी गोली मार दी. गोली लगने से माता-पिता दोनों ही घायल हो गए. घायल माता और पिता को छोड़कर आरोपी विशेष वहां से भाग गया. इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पे पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्‍पताल में भर्ती करवाया.

पिता भी सेना में थे

जानकारी के अनुसार आरोपी विशेष पांडे (Vishesh pande) के पिता अंबिका पांडे (Ambika pande) सेना में थे और हवलदार पद से रिटायर हुए थे. विशेष जब भी अपने गांव जाता था तो पुश्‍तैनी जमीन को लेकर उसका अपने पिता से विवाद हो जाता था. इससे पहले भी दोनों का इस पर विवाद हो चुका था.

लौर के थाना प्रभारी मनोज गौतम (Manoj gautam) ने बताया कि बीएसएफ (BSF) जवान विशेष पांडे (Vishesh pande) ने अपने माता-पिता को गोली मार दी है. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया था. पुलिस साइबर सेल की सहायता से उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है. इससे पहले भी उसका अपने माता – पिता से कई बार विवाद हो चुका है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.