Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : लखनऊ रोड बाईपास पर स्थित एक होटल में गुरुवार शाम होटल में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ संचालक की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

शहर के कटरा अब्दुलगनी मुहल्ला निवासी सुरेश यादव (Suresh yadav) के लखनऊ बाईपास स्थित होटल में शाम को महिलाओं के साथ हमलावरों ने घुसकर रुपयों के लेनदेन को लेकर संचालक सुरेश यादव को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

शहर कोतवाल अनूप सिंह (Anoop singh) ने बताया कि संचालक की शिकायत पर हमलावर आनंद गिरी, अमन गिरी, आनंद गिरी की मां, बहन निवासी माहपुर कोतवाली के खिलाफ होटल में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. आरोपित पक्ष से एक बालक जख्मी हुआ है जिसे मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है.

महिला एसआइ (SI) ने दो महिलाएं पकड़ी

जानकारी पर श्रीराय साहब (Shriray sahab) के साथ घटनास्थल गई एसआइ (SI) आशा सचान (Asha sachan) ने झगड़ा करने के आरोपितों ममता गिरी पत्नी गुलाब गिरी और लक्ष्मी पत्नी राधेश्याम निवासी माहपुर को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है. इसके बाद दोनों महिलाओं को कोर्ट भेजा गया है. आगे भी मांमले की जाँच – पड़ताल जारी है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.