Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : बीते समय की बात करें तो पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) ने बिहार की सड़कों को ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema malini) के गालों की तरह बनाने का वादा किया था. कुछ ऐसा ही वादा इस बार राजस्थान सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा (Rajendra singh guda) ने कर डाला. कांग्रेस के सीनियर लीडर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोगों ने भी इस पर मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस नेता का विवादित कमेंट

दरअसल, राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने मौजूद लोगों से कहा कि प्रदेश की सड़के कटरीना कैफ (Katrina kaif) के गालों की तरह बननी चाहिए.

मंत्री जी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया. फिर क्या यूजर्स कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने सलमान खान (Salman khan), विक्की कौशल (Vikki kaoshal) सबको याद कर लिया.

एक यूजर ने लिखा, ‘जनरेशनल शिफ्ट. लालू जी द्वारा हेमा मालिनी के गालों से अब हम दूसरी पीढ़ी कटरीना में शिफ्ट हो गए हैं.’ ‘विकी कौशल उसकी लोकेशन जानना चाहते हैं…’

जल्द होने वाली है शादी

बता दें कि व्यक्तिगत मोर्चे पर, खबरें मिल रही हैं कि कटरीना और विक्की दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों सिक्स्थ सेंस, रणथंभौर, राजस्थान में सात फेरे लेने वाले हैं और दूल्हा और दुल्हन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए वेडिंग आउटफिट पहनेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्ट कबीर खान के घर दोनों की रोका सेरेमनी हो चुकी है.

जोरो पर हैं तैयारियां

इस जोड़े की शादी की तैयारियां जोरो शोरो से चल रही हैं. दोनों की शाही शादी के लिए वह जल्द ही जयपुर, राजस्थान के लिए रवाना होने वाले हैं. लेकिन इससे पहले रिपॉर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में शाही शादी से पहले अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. कोर्ट मैरिज होनें के तुरंत बाद ही वह जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.