Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : मनचले मालिक व उसके दोस्तों से बचने के लिए प्रोफेशनल डांसर ने बीयर बार की छत से कूदकर जान दे दी. मृतक डांसर की पहचान बुध विहार निवासी राखी (Rakhi) के रूप में हुई है. डांसर की बहन की शिकायत पर पुलिस ने बार मालिक विजय (Vijay) और उसके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. रोहिणी सेक्टर नौ के नार्थ एक्स माल स्थित बीयर बार Master the party hall शनिवार की रात निजी पार्टी थी. इसमें बुध विहार निवासी प्रोफेशनल डांसर निशा (Nisha) और उनकी छोटी बहन राखी उर्फ तान्या (Tanya) डांस करने के लिए गई थीं.

पुलिस को दी शिकायत में निशा ने बताया कि बीयर बार के मालिक विजय ने करीब पांच घंटे तक दोनों से पार्टी में डांस करवाया. इसके बाद रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे दोनों घर जाने लगीं. इस दौरान बार मालिक विजय और उसके दोस्तों ने राखी को रोककर फिर डांस करने के लिए कहा, राखी ने मना किया तो उन्होंने मारपीट करते हुए जबरदस्ती शुरू कर दी. राखी ने जब वहां से भागना चाहा तो सभी ने घेरकर अभद्रता शुरू कर दी.

इससे परेशान होकर राखी ने बार की तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. इसके बाद आनन फानन में आरोपित घायल राखी, निशा और एक अन्य डांसर को अंबेडकर अस्पताल के बाहर छोड़कर फरार हो गए. अस्पताल में डाक्टरों ने राखी को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस बार मालिक से पूछताछ कर रही है. साथ ही बार के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

शाम ढलते ही शुरू हो जाती हैं निजी पार्टियां

प्रशांत विहार (Prashant vihar) इलाके में कई बार ऐसे हैं, जिनमें शाम ढलते ही निजी पार्टी शुरू हो जाती है. इसमें बार डांसर आती हैं, जो देर रात तक डांस करती हैं. इन लड़कियों पर शराब के नशे में धुत लोग हजारों रुपये लुटाते हैं. इससे बार मालिकों को मोटी कमाई होती है. सूत्रों की मानें तो यह बार बिना लाइसेंस के चल रहे हैं, जिन पर किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.