Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले में युवक की आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. युवक के पास से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला है. कानपुर नगर के भीतरगांव निवासी अर्पित तिवारी (Arpit tiwari) (21) ने बुधवार दोपहर को जहर खाकर आत्महत्या कर ली. उसके पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट, मोबाइल और जहर की पुड़िया मिली है. सुसाइड नोट में लिखा है कि पल भर में कैसे बदलते हैं रिश्ते, अब तो हर अपना बेगाना लगता है.

इसे देख कर पुलिस प्यार में धोखा मिलने का अंदेशा जता रही है. अर्पित बुधवार दोपहर करीब दो बजे भोपाल से चलकर ज्वालागंज बस अड्डे शांति नगर पहुंचा था. यहां उसकी हालत बिगड़ी और पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर गई. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अर्पित के मामा शैलेंद्र (Shailendra) निवासी अशोक नगर सदर कोतवाली मार्च्युरी हाउस पहुंचे. शैलेंद्र ने बताया कि जहर खाने से पहले अर्पित ने औरैया जिले में रहने वाले रिश्ते में मामा पंकज (Pankaj) को फोन किया था. पकंज की सूचना पर वह ज्वालागंज बस अड्डे पहुंचे. जहां मामले की जानकारी हुई.

पुलिस को जेब से जहर की पुड़िया भी मिली है. अर्पित भोपाल स्थित गैस फैक्टरी में काम करता था. उसके पिता संजय कुमार तिवारी (Sanjay kumar tiwari) की मौत हो चुकी है. वह मां रेखा देवी (Rekha devi) का इकलौता सहारा था.

पुलिस युवक के मोबाइल की छानबीन में जुटी है. सुसाइड नोट में गाने के बोल के अलावा उसने अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं माना है. आत्महत्या को व्यक्तिगत निर्णय बताया है. कोतवाल अरुण चतुर्वेदी (Arun chaturvedi) ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.