Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : थाना क्षेत्र के शाह मजरे मौहारी गांव में हुई मारपीट, लूट व तोडफ़ोड़ के मामले में पीडि़त पक्ष मंगलवार को एसपी (SP) राजेश कुमार (Rajesh kumar) से मिला. इसके बाद थाने का घेराव व नारेबाजी कर हंगामा किया. महिलाओं का आरोप था कि हमलावर पक्ष से साठगांठ के चलते पुलिस रिपोर्ट नहीं दर्ज कर रही है. (SP) के सख्त हिदायत पर पुलिस ने छह नामजद व 20 अज्ञात पर बलवा के तहत लूट व तोडफ़ोड़ कर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

शाह मजरे मोहारी निवासी संध्या देवी (Sandhya devi) पत्नी रमेश विश्वकर्मा (Ramesh vishvkarma) ने (SP) को दिए गए प्रार्थना पत्र में स्पष्ट किया है कि रविवार शाम उसके पति कार चालक हैं. रास्ते में हार्न बजाने को लेकर गांव के कुछ प्रभावशाली लोग अपने 15 साथियों के साथ असलहों से लैस होकर उसके घर में घुस आए. बाइक, कार में तोडफ़ोड़ कर घरेलू सामान तहस नहस कर दिया. विरोध करने पर मारपीट कर 25 हजार रुपये नकद व मंगलसूत्र छीन ले गए. इसके बाद पीडि़त पक्ष थाने पहुंंचे तो कांग्रेसी नेता हेमलता पटेल (Hemlta patel) भी पहुंच गई. कार्यवाहक एसओ (SO) लक्ष्मीकांत शर्मा (Laxmikant sharma) ने बताया कि पीडि़ता संध्या देवी की तहरीर पर आरोपितों सुशील भदौरिया, अजय भदौरिया, शिवम उर्फ शिब्बू गुप्ता समेत छह नामजद व 20 अज्ञात हमलावरों पर बलवा के तहत लूट की एफआइआर (FIR) दर्ज कर ली गई है और जांच की जा रही है.

प्रकरण में दूसरे पक्ष ने भी दी थी तहरीर

शाह मजरे मौहारी निवासी शिवम गुप्ता (Shivam gupta) उर्फ शिब्बू पुत्र सुशील (Sushil) ने शाह चौकी में तहरीर दिया था कि कपड़े की दुकान में वह अपनी मां लक्ष्मी देवी (Laxmi devi) के साथ बैठा था. तभी कुछ लोग आए और उधार में पैंट के कपड़े खरीदे. रुपये मांगने पर बाद में देने को कहा तो उसने विरोध किया. जिस पर उक्त लोग अपने साथियों को बुलाकर मारपीट की. विरोध करने पर 5500 रुपये नकद, सोने की चेन व मंगलसूत्र छीन ले गए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.