Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : करीना कपूर (Kareena kapoor) और सैफ अली खान (Saif ali khan) के घर जब से तैमूर (Taimur) का जन्म हुआ है वो फेवरेट स्टारकिड बन गए हैं. आलम ये है कि पैपराजी भी सैफीना को छोड़ तैमूर की ही फोटोज क्लिक करते हैं. सोशल मीडिया पर तो तैमूर को उनके नाम के लिए कई सालों तक ट्रोल किया जाता रहा है. तो वहीं तैमूर कि पॉपुलैरिटी पर अब बवाल हो गया है. छोटे नवाब का नाम इस्तेमाल करने के चक्कर में एक स्कूल को कारण बताओ नोटिस दिया गया है.

बच्चों से पूछा तैमूर का पूरा नाम

दरअसल, तैमूर को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर बच्चे और बड़े दोनों ही हैरान रह गए हैं. हुआ ये कि मध्यप्रदेश के खंडावा के एक स्कूल में सामान्य ज्ञान की परीक्षा में करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का नाम पूछा गया. इस सवाल को देखते ही छठी कक्षा के स्टूडेट्स का भी सिर चकरा गया.

प्रश्न था: करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम बताइए

पेरेंट्स के उड़े होश

ये प्रश्न पत्र देख कर बच्चों के पेरेंट्स हैरान रह गए. इस सवाल को देखकर बच्चों के माता पिता और पालक शिक्षक संघ ने इसकी शिकायत शिक्षा विभाग से की है. उनका कहना है कि यह सवाल भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है. इतना ही नहीं जिला शिक्षक अधिकारी ने भी इस सवाल को लेकर नोटिस जारी किया है.

शिक्षा अधिकारी से की शिकायत

संघ के संरक्षक डॉ. अनीश अरझरे (Dr. Aneesh arjhare) ने एचटी (HT) से कहा कि ‘स्कूल को यदि कुछ पूछना ही था तो देश के महापुरुषों या देशभक्तों के बारे में पूछते अब क्या बच्चों को भी याद रखना होगा कि फिल्म स्टार के बच्चों का नाम क्या है ?’
छात्रों से ऐतिहासिक प्रतीकों और अन्य सवाल पूछने के बजाए, उन्होंने बॉलीवुड जोड़े के बेटे का पूरा नाम पूछा जा रहा है?’

सोशल मीडिया स्टार हैं तैमूर

बता दें कि ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी फिल्म स्टार्स से जुड़े सवालों पर स्कूल में हंगामा हो चुका है. तैमूर वैसे भी सोशल मीडिया स्टार हैं ऐसे में उनपर सवाल पूछा जाना हैरान नहीं करता क्योंकि उनकी वायरल तस्वीरें अक्सर लोगों का ध्यान खींचती हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.