Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रेलर ने सुजरही गांव में एक मोटर साइकिल, ट्रैक्टर व कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार सवार अखिल भारत वर्षीय यादव महासभा के जिलाध्यक्ष व जिला सचिव भी जख्मी हुए है.

ट्रेलर की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए. राहगीरों की मदद से जिलाध्यक्ष चौधरी राजेश यादव (Rajesh yadav) तथा जिला सचिव नरसिंह यादव (Narsingh yadav) को बाहर निकाला गया. टक्कर इतनी जोरदार थी, जिसमे कार पूरी तरह से घूमकर दूसरी दिशा में जाकर खड़ी हो गई. बगल में ही कुल्हडिय़ा गांव के एक किसान का ट्रैक्टर खड़ा था. जिसमे टक्कर लगने से इंजन खंदक में चला गया. ट्रक की मरम्मत करा रहे सुजरही गांव निवासी सीताराम (Sitaram) व बजरंग ने भागकर जान बचाई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस बाइक में सबसे पहले ट्रेलर की टक्कर लगी, उन्हीं युवकों ने ट्रेलर का पीछा करके उसे कटोघन टोल प्लाजा के नजदीक रोक लिया. मझिलगांव चौकी में ट्रेलर व चालक को सिपुर्द किया गया है. हाइवे पेट्रोङ्क्षलग टीम को दुर्घटनाग्रस्त कार के बारे में सूचना मिली. टीम कर्मियों ने क्रेन की मदद से वाहनों को किनारे हटवाया.

कोतवाली प्रभारी आनंद्रप्रकाश शुक्ला (Aanadprakash shukla) का कहना था हादसे के संबंध में तहरीर नहीं प्राप्त हुई है. पुलिस फोर्स को मौके पर भेजकर जांच कराई जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.