Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : पंचायत बोर्ड की बैठक चेयरमैन अभय प्रताप सिंह (Abhay pratap singh) की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें जिला पंचायत बोर्ड के अधिकांश सदस्य एवं जिला पंचायत अधिकारी स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे.

बैठक में पिछली बैठक 12 जुलाई 2021 की कार्यवाही की पुष्टि के बाद जिला पंचायत फतेहपुर का मूल बजट 2022 -23 एवं पुनरीक्षित बजट वर्ष 2021- 22 प्रस्तुत किया गया साथ ही राज्य वित्त आयोग जिला पंचायत योजना की कार्य योजना अनुमोदन हेतु सदन पटल पर रखा गया, जिन पर सदन द्वारा सर्वसम्मति से अनुमोदन प्रदान किया गया.

जिला पंचायत सदस्यों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र के संबंधित जन समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर उनका समाधान कराने की अपेक्षा अधिकारियों से की गई. अध्यक्ष ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनसमस्याओं का निराकरण प्राथमिकता से किया जाए. अधिकारियों ने समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन भी दिया.

बैठक में मौजूद सदस्यों का अध्यक्ष ने स्वागत करते हुए नववर्ष की शुभकामनाएं दी. मौजूद अजय सिंह (Ajay singh) उर्फ रिंकू लोहारी (Rinku lohari) ने जिला पंचायत अध्यक्ष को पिछले दिनों एक ज्ञापन सदस्यों की मांगों के रूप में शासन को भिजवाया था, जिसमें उन्होंने अध्यक्ष से विस्तृत चर्चा की थी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.