Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर आए योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Nand gopal nandi) ने सपा (SP) मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) पर बड़ा हमला किया है. तमाम मामलों पर निशाना साधते-साधते विवादित बयान दे बैठे, उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पर थूककर चाटने वाली कहावत चरितार्थ बैठती है.

नंदी ने कहा कि अखिलेश ने यूपी (UP) जैसे बड़े राज्य में पांच साल ट्वीटर (Twitter), वीडियो गेम (Video game) और फेसबुक (Facebook) पर बिता दिए, सब कुछ विरासत में मिला है तो उन्हें कुछ पता नहीं है. उन्होंने कहा कि जिन्ना को देश के लिए आदर्श बताने वाले अखिलेश यादव कभी ओसामा-बिन-लादेन को पिता के बराबर खड़ा कर देंगे, तो कल को ओसामा को राष्ट्रपिता बता देंगे.

अखिलेश मुस्लिम वोट के लिए सब कुछ कर रहे है लोग उन्हें पर्ची में लिखकर थमा देते है और अखिलेश बोल देते है. मुस्लिम-मुस्लिम करने वाले अखिलेश अब हिंदुओं को मनाने के लिए परशुराम और जनेऊ दिखा रहे हैं. यह लोग भ्रमित हैं जनता इतनी जागरूक है की 2014 ,2017 और 2019 में इन्हे समाप्त किया.

बसपा (BSP) व सपा (SP) दोनों इकट्ठे हुए तो जनता ने कहा की चोर-चोर मौसेरे भाई, प्रदेश की जनता इक्कठा होकर भाजपा (BJP) को एक बार फिर जिताएगी, वहीं मुस्लिम लॉ बोर्ड द्वारा दिए गए बयान की स्कूल में सूर्य नमस्कार के दौरान मुस्लिम बच्चों को इससे किनारा हो जाना चाहिए, वाले सवाल पर पलटवार करते हुए कहा की जो भी लोग इस तरह की बयानबाजी करते हैं यह तकिया नुशी सोंच है.

यह नहीं चाहते की इनके बच्चे आगे बढे और इसमें सबसे ज्यादा दोषी कांग्रेस है फिर सपा व बसपा है इन्होने कभी ऐसा नहीं सोचा की बच्चों को समाज के मुख्य धरा से जोड़ें. यह लोग यह सोचते हैं की इनके बच्चे साइकिल का पंचर बनाते रहे, एसी के मिस्त्री बन जाए या स्कूटर के मिस्त्री रहे, यह इन लोगों ने सोचा अल्पसंख्यक वित्त विभाग निगम, जिसमे अल्पसंख्यक मंत्री चाहे जो रहा हो चाहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी रहे हो यह फिर चाहे आजम खान रहे हो यह 15 साल से बंद पड़ा हुआ था. 

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.