Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : अढ़ावल नौ नंबर मौरंग खंड के रास्ते पर जाम लगाने के मामले में मंगलवार शाम पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने 11 लोगों को नामजद करते हुए 50 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों पर सरकारी कार्य में बाधा और सेवन सीएल (7CL) समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि, ललौली से उरौली मार्ग होकर अढ़ावल मौरंग खदान को ट्रक आते-जाते हैं. मौरंग लदे ओवरलोड ट्रकों के निकलने से सड़क गड्ढों में बदल गई हैं. इसके विरोध में उरौली मार्ग पर प्रधान अजीत सिंह (Ajeet singh), भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह (Dharmendra singh) जनसेवक की अगुवाई में सोमवार को ग्रामीण रोड पर धरना देकर बैठे गए थे. इस कारण सड़क पर जाम लग गया था जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह से जाम हटवाया था.

प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा (Amit mishra) की ओर से धर्मेंद्र सिंह जनसेवक, प्रबुद्घ, केशव, शिवकुमार सिंह, रमाशंकर, राजू, महेश, राकेश, प्रधान अजीत सिंह, ननका, वेद प्रकाश तिवारी और 50 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

प्रभारी निरीक्षक का आरोप है कि सरकारी रोड पर जाम लगाकर आवागमन बाधित करने के साथ ही जमकर हंगामा भी किया था. इससे सरकारी कार्य में बाधा पैदा हुई समझाने पर भी लोग नहीं माने, सीओ (CO) संजय सिंह (Sanjay singh) ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

रंगदारी मांगने की दर्ज कराई एफआईआर (FIR)

अढ़ावल खदान नौ नंबर के खंड संचालक दतौली निवासी शाश्वत सिंह (Shashwat singh) ने छह लोगों के खिलाफ रंगदारी (रिश्वत) मांगने की एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है.
शाश्वत सिंह का आरोप है कि खदान में शस्त्रों से लैस होकर दो जनवरी को भाजपा नेता धर्मेंद्र सिंह जनसेवक, नरेंद्र सिंह, प्रेमशंकर और तीन अज्ञात लोग पहुंचे.

उन लोगों ने 50 हजार रुपये हफ्ता वसूली की मांग की. रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. उन्हें मौरंग खंड का संचालन नहीं करने को भी धमकाया है. प्रभारी निरीक्षक अमित मिश्रा (Amit mishra) ने बताया कि रंगदारी मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.