Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : खागा (Khaga) नगर के विजयनगर (Vijaynagar) मोहल्ले में बुधवार को दिनदहाड़े एक लेखपाल के घर में घुसकर शातिर चार (4) लाख रुपये नकद और 10 लाख के जेवर उड़ा ले गए, रात को सूचना मिलने से पुलिस महकमा में खलबली मची रही.

मूलरूप से किशुनपुर थाने के शिवपुर निवासी राजस्व कर्मी रामरूप पाल (Ramswaroop pal) नगर के विजयनगर मोहल्ले में निजी आवास बनवाकर सपरिवार रहते हैं. वर्तमान में सदर तहसील में लेखपाल पद पर कार्यरत हैं. बुधवार सुबह वह विभागीय कामकाज के सिलसिले में लखनऊ गए थे. घर पर इनकी पत्नी व वृद्ध माता-पिता रहते हैं.

दोपहर दो बजे तीनों लोग भोजन करके तहसील मुख्यालय के पीछे चल रहे आध्यात्मिक आयोजन में शामिल होने चले गए. इधर पड़ोसी की छत से चढ़कर आए शातिर जीना के रास्ते घर में घुस गए और अलमारी से नकदी व जेवर लेकर फरार हो गए. शाम छह बजे जब तीनों लोग कार्यक्रम से वापस घर लौटे तो सन्न रह गए.

भतीजी की शादी के लिए रखे थे रुपये

लखनऊ से घर आए राजस्व कर्मी ने बताया कि शातिर चार लाख नकद व दस लाख रुपये के जेवर ले गए. भतीजी की शादी तय है, उसी सिलसिले में भाई को रुपये देने के लिए नकदी निकालकर घर पर रखा था.

कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ल (Aanand prakash shukl) ने बताया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.