Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : थरियांव थाने के हसवा कस्बा स्थित मीरसदन मोहल्ले में रोड के किनारे लाखों रुपये की बेशकीमती मकान के फर्जी दस्तावेज तैयार कर जालसाजों ने मालिक बनकर उसे बेंच दिया. धोखाधड़ी का पता चलने पर मकान मालिक ने विरोध जताया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई जिस पर पीडि़त ने एसपी (SP) से शिकायत की. एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh kumar singh) के हस्तक्षेप पर पांच आरोपितों पर साजिश के तहत मकान हड़पने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

थरियांव थाने के हसवा कस्बे के मीरसदन मोहल्ला निवासी मो. रेहान पुत्र मो. इलियास ने थाने में तहरीर देकर बताया कि कानपुर में रहने वाले मुजफ्फर हुसैन (Mujffar husain) से उसने हसवा में रोड के किनारे लाखों रुपये कीमत का मकान खरीदा था. 16 सितंबर से 11 अक्टूबर 2021 के मध्य इस मकान के कूटरचित दस्तावेज तैयार कर साजिश के तहत आरोपित फारुख अहमद (Farukh ahmad) ने उसके मकान को हड़प लिया और शहर के पनी लल्लू मियां की कोठी, कोतवाली हसवा निवासी मेराज व रिजवान पुत्रगण स्व. बराती को बेच भी दिया. इसमें दो फर्जी गवाह भी शामिल कर लिए. जिसमें क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर का भी हाथ होने का संदेह है.

जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई

थरियांव इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह भदौरिया (Satyendra singh bhadaoriya) ने बताया कि पीडि़त गृहस्वामी मो. रेहान की तहरीर पर फारुख अहमद, मेराज, रिजवान, रईस समेत पांच पर साजिश के तहत फर्जी दस्तावेज तैयार कर धोखे से मकान हड़पने की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है. जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.