Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana ranaut) को बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ ऐसे ही नहीं कहा जाता, आए दिन किसी ने किसी विवाद में उनका नाम आ ही जाता है. कभी किसी बयान को लेकर तो कभी किसी वीडियो को लेकर वो खबरों में छाई ही रहती हैं. इस बीच कंगना रनोट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना ने ऐसी हरकत कर दी है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी और इसे लेकर ट्रोलर्स ने कंगना की क्लास लगानी शुरू कर दी.

कंगना ने की ऐसी हरकत

दरअसल, सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral bhayani) के सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना का एक वीडियो शेयर हुआ है. यह वीडियो किसी होटल का है जहां कंगना रिपोर्ट्स को पोज दे रही होती है. इस दौरान वेटर ने एक ट्रे पकड़ा हुआ होता है जिसमें केक के कई टुकड़े रखे हैं. तभी कंगना उस प्लेट में से एक टुकड़ा उठाती हैं और अपने मुंह के एकदम पास तक ले जाती हैं. तस्वीर क्लिक करवाने के बाद वो केक को फिर से उसी ट्रे में रख देती हैं. अब कंगना की इस हरकत को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स गुस्से में हैं.

इस वीडियो के वारल होते ही कंगना के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा

एक यूजर ने कहा, ‘ये कौन सी तमीज होती है ऐसे जूठा करके कौन रखता है’.

एक अन्य ने लिखा- ‘शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी. अब कोई और इसे खाएगा.’

एक अन्य ने लिखा- ‘कोरोना का कहर बढ़ाने के लिए आपका शुक्रिया.’

एक यूजर ने लिखा- ‘ये नया वीडियो हो या पुराना, लेकिन अगर मुंह तक ले गई थी तो खा लेती… ये कौन सी तमीज है.’

एक अन्य ने लिखा- ‘इसलिए ओमिक्रॉन का रफ्तार बढ़ रही है…’

वैसे कंगना के लिए इस तरह के विवाद कोई नई बात नहीं है. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर दिए बयान के चलते उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं अगर वर्कफ्रंट (Workfront) की बात करें तो कंगना इन दिनों धड़ाधड़ फिल्मों की शूटिंग निपटा रहीं हैं. कंगना इन दिनों ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स’, ‘द लीजेंड ऑफ डिड्डा’, ‘इमरजेंसी’, ‘धाकड़’, ‘तेजस’, और ‘द इन्कर्नेश: सीता’ जैसी फिल्में कर रही हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.