Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : खागा (Khaga) कोतवाली क्षेत्र में खासमऊ गांव के सामने हाईवे पर शुक्रवार की आधी रात बड़ा हादसा हो गया. यहां ओवरब्रिज पर खराब खड़ी पिकअप में मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी और चार लोगों को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि चौथे युवक को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस ने हाईवे पर लगे जाम को खुलवाकर यातायात सुचारु कराया. पिकअप सवार शकरकंद लादकर बाजार में बिक्री के लिए जा रहे थे. हादसे के समय सड़क पर पिकअप खराब होने पर मरम्मत कर रहे थे. दिवंगत किसान रायबरेली जनपद के रहने वाले हैं. कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला (Aanand prakash shukla) ने बताया कि दिवंगत के स्वजन को सूचना दी गई है, फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

रायबरेली जनपद के सुबेदार का पुरवा थाना गदागंज निवासी 50 वर्षीय बब्बू (Babbu) और 25 वर्षीय पुत्र मो. सरफराज (Mo. Sarfarz) सब्जी की आढ़त संचालित करते थे. शुक्रवार को पिता-पुत्र पड़ोसी गांव सेरादआमूर (Seradaamoor) निवासी 25 वर्षीय मो. जुल्फिकार (Mo. Zulfikar) के साथ रियांव थाना क्षेत्र में शकरकंद खरीदने आए थे. रात में वापस जाते समय खागा कोतवाली क्षेत्र के महिचा मंदिर गांव के समीप हाइवे पर ओवरब्रिज पर शकरकंद लदी पिकअप गाड़ी खराब हो गई.

रात में खागा से नौबस्ता रोड निवासी मैकेनिक 25 वर्षीय धर्मेंद्र (Dharmendra) उर्फ भूरा को बुलाकर लाए और गाड़ी ठीक करा रहे थे. चारों लोग हाईवे पर खराब गाड़ी को ठीक करा रहे थे. इसी दौरान कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने पुल पर पिता-पुत्र व मैकेनिक समेत चारों लोगों को रौंद दिया, वहीं टक्कर के बाद पिकअप पलट गई. हादसे के बाद मिनी ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया. महिचा चौकी से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और पिकअप के नीचे दबे घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल भिजवाया.

जिला अस्पताल ले जाते समय पिता-पुत्र व मैकेनिक की मौत हो गई. जुल्फिकार को घायल अवस्था में खागा सीएचसी (CHC) में भर्ती किया गया. कोतवाली प्रभारी आनंदप्रकाश शुक्ला (Aanand prakash shukla) ने कहा कि दिवंगत पिता-पुत्र के स्वजन को रायबरेली सूचना दी गई है. मिनी ट्रक को कब्जे में लेकर फरार चालक का पता किया जा रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.