Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के चुनाव की जोरदार तैयारी करने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने शनिवार को बड़ी घोषणा भी की है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से सामने अपनी पार्टी की वरीयता को भी गिनाया.

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो हम छात्र-छात्राओं तथा नौजवानों को लैपटॉप (Laptop) उपलब्ध कराने का कार्य करेंगे, इतना ही नहीं उच्च शिक्षा प्राप्त करने के आकांक्षी मेधावियों को विदेश भी भेजा जाएगा. विदेश में पढ़ाई के इच्छुक छात्रों के लिए अलग से फंड की व्यवस्था की जाएगी. उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों के बच्चे जो विदेश में पढ़ना चाहते हैं उन्हें भी समाजवादी सरकार बनने पर मदद दी जाएगी.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Aadityanath) सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा यह सरकार केवल झूठे प्रोपेगेंडा पर चल रही है. मैंने कई बार कहा कि हिटलर के पास तो सिर्फ एक प्रोपेगेंडा मिनिस्टर थे. यह सरकार तो पूरी तरह प्रोपेगेंडा पर चल रही है. भाजपा से ज्यादा झूठ बांटने वाला कोई नहीं है.

समाजवादी पार्टी तहरीर देकर आएगी कि जिन्होंने इस प्रकार की तस्वीर लगाई है और झूठ फैलाया है उनके खिलाफ कार्रवाई हो. हम इत्र कारोबारी के साथ फर्जी तरीके से फोटो डालने वाले भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय (Amit malveey) पर एफआईआर (FIR) कराएंगे. भारतीय जनता पार्टी के आईटी सेल चलाने वाले दिल्ली से उत्तर प्रदेश को खराब कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री को पढ़ाई-लिखाई से क्या मतलब. उस स्कूल को अपना बता रहे हैं जो कि हमने बनाया था. ऐसा एक भी स्कूल भारतीय जनता पार्टी की सरकार में नहीं बना. प्रदेश में जबसे बाबा योगी जी की सरकार आई है, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को ध्वस्त और बर्बाद कर दिया.
प्रदेश में जैसे ही समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी हम विश्वस्तरीय हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर को बनाने का कार्य करेंगे.

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने संकल्प लिया है कि हमारी सत्ता आते ही किसानों के लिए सिंचाई फ्री होगी. हमारी चुनाव आयोग से यही अपील होगी कि भारतीय जनता पार्टी की नफरत फैलाने वाली राजनीति पर कड़ी नजर रखे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.