Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : ललौली (Lalaoli) थाने के एक गांव में शनिवार सुबह जंगल गई किशोरी के गले पर ब्लेड से सांस और आहारनली को काटकर हत्या की गई थी. उधर, पकड़े गए तीन संदिग्धों और दिवंगत के मोबाइल फोन (Mobile phone) की काल डिटेल (Call detail) से चार संदिग्ध नंबर पुलिस को मिले हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि हत्या करने में दो से अधिक लोग हो इसमें शामिल हो सकते हैं, इसके आधार पर पुलिस घटना के राजफाश में जुटी हुई है. इसमें किसी करीबी के शामिल होने से इन्कार भी नहीं किया जा सकता है.

यमुना में शव का किया अंतिम संस्कार

शनिवार को किशोरी का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को रात भर स्वजन ने घर पर रखा. रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में किशोरी के शव को स्वजन यमुना नदी के किनारे ले गए. यहां स्वजन नाव में सवार होकर नदी में बेटी के शव को प्रवाहित कर अंतिम संस्कार कर दिया.

अब किशोरी की बुआ से पूछताछ

शनिवार को जंगल गई किशोरी के करीब एक घंटे बाद इसकी बुआ भी खेत की ओर गई थी. भतीजी को सरसों के खेत में देखकर उसने ही स्वजन को सूचना दी थी. पुलिस ने दिवंगत की बुआ को थाने बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी है.

दुष्कर्म पर पुलिस यूं टर्न

किशोरी के साथ दुष्कर्म की आशंका को पुलिस ने पूरी तरह से नकार दिया है. स्वजन कुछ सवालों के साथ दुष्कर्म की आशंका जाहिर कर रहे हैं जिसका जवाब पुलिस भी नहीं दे पा रही है. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपों को बिना किसी पुष्टि के ही खारिज कर दिया यहां तक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्लाइड बनवाना भी उचित नहीं समझा है.

स्वजन का कहना है कि खेत गई बिटिया को दुष्कर्म के इरादे से ही घेर कर मार डाला. संभव हो सकता है कि दुष्कर्म किया हो बेटी के विरोध करने पर हत्या कर दी हो. इस पर थानाध्यक्ष अमित कुमार मिश्र (Amit kumar mishr) का कहना है कि कातिलों का इरादा सिर्फ हत्या करने का ही था, जिसका राजफाश शीघ्र किया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.