Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : किशुनपुर थाना क्षेत्र के रारी गांव में बरसात के दौरान रविवार दोपहर गिरी बिजली की चपेट में आकर दो मौसेरे भाई झुलस गए जिसके बाद दोनों को सीएचसी (CHC) में इलाज करवाने के बाद घर भेज दिया गया.

आपको बता दें कि, थाना जहानाबाद के लहुरी सरांय गांव निवासी आशीष उत्तम (Ashish uttam), अनीश उत्तम (Anish uttam), मनोरमा (Manorama) व राजेश चंद्र (Rajesh chandra) के घरों में रविवार को बिजली गिरी इसकी वजह से इनके घरों के बिजली के सभी उपकरण जल गए. आशीष के घर के सामने बने मंदिर में भी बिजली गिरने से बिजली के उपकरण जल गए है.

रारी गांव के रहने वाले श्यामलाल (Shyamlal) के यहां उनके साढ़ू का बेटा श्रीकेशन (Shrikeshan) पुत्र धनराज-पौली थाना खखरेड़ू घूमने आया था. रविवार को मौसेरे भाई शिवभजन (Shivbhajan) पुत्र श्यामलाल के साथ वह लकड़ी काटने जंगल गया था. आबादी से बाहर कालिका माता मंदिर के पास दोनों भाई लकड़ी का एक ठूंठ निकाल रहे थे. इसी दौरान रिमझिम बारिश के बीच उनके नजदीक ही आकाशीय बिजली गिर गई. तेज चमक व आवाज सुनकर दोनों घबरा गए, तेज जलन की शिकायत पर दोनों बच्चों को स्वजन खागा सीएचसी (CHC) लेकर आए. आराम मिलने पर चिकित्सक ने दोनों बच्चों को घर भेज दिया.

जहानाबाद क्षेत्र के उमेश उत्तम (Umesh uttam) के नलकूप के पास खड़े कटहल के पेड़ पर बिजली गिरने से पेड़ फट गया. उधर थाना बकेवर के जगदीशपुर गांव निवासी अतर सिंह (Atar singh) के मकान में बिजली गिरी. वायरिंग जलने से पूरे घर में धुआं भरने से परिजनों की नींद खुली तो पूरा परिवार जोर से चिल्लाकर घर के बाहर आ गया. बिजली गिरने से मकान की छत में दरार आ गई है. इनके पड़ोसी पिटू सिंह, कंचन, महेश मास्टर, रहीश, हसन अली, गया प्रसाद सविता व निर्मल के घर भी बिजली गिरने से बिजली के उपकरण जले हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.