Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : फिल्मी दुनिया में हो या राजनीति में कोई न कोई विवादित बयान समय-समय पर सामने आता ही रहता है. ऐसा ही एक बड़ा विवादित बयान सोशल मीडिया (Social media) में तेज़ी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि, हाल ही में पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra modi) की सुरक्षा को लेकर हुई गलती पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina nehwal) के द्वारा की गई टिप्पणी पर अभिनेता सिद्धार्थ (Siddharth) का ट्वीट विवादों में आ गया है.

इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक (Block) करने के लिए मांग की है. साथ ही एफआइआर (FIR) दर्ज करने का भी आदेश दिया है. महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है. वहीं, इस पर अभिनेता ने बाद में कहा कि इसमें कुछ भी अपमानजनक नहीं था, इसको अन्यथा लेना अनुचित है.

बता दें कि नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था.

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता नेहवाल ने ट्वीट किया, ‘कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है. मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं. भारत मोदी के साथ है.’

साइना नेहवाल के इसी ट्वीट पर एक्टर सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा कि दुनिया की छोटी * चैंपियन … ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं.

इस ट्वीट के बाद ही सिद्धार्थ विवादों में घिर गए है, जिसके बाद महिला आयोग ने उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक करने के साथ ही उन पर एफआईआर (FIR) दर्ज करने का भी आदेश दे दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.