Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद ही आचार संहिता लागू कर दी गयी है जिसके बाद सभी के लिए आचार संहिता के नियमों को मानना अनिवार्य कर दिया गया है. आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन करने पर सजा का भी प्रावधान है. सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और उनके 37 समर्थकों के खिलाफ पुलिस ने आचार संहिता और महामारी के नियमों का उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज किया है.

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया (Social media) पर मंगलवार को एक वीडियो वायरल (Video viral) हुआ था जिसमें सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामेश्वर दयाल (Rameshwar dayal) उर्फ दयालु गुप्ता (Dyalu gupta) समेत उनके समर्थकों द्वारा आचार संहिता और महामारी नियमों का उल्लंघन करते दिखे थे. जिसके बाद पुलिस ने उसकी जांच कराई.

इसकी पुष्टि हुई की वायरल वीडियो 09 नवंबर का है. तो एसआई (SI) विपिन यादव (Vipin yadav) की तहरीर पर दयालु गुप्ता समेत 37 के खिलाफ आचार संहिता और महामारी के नियमों का पालन नहीं किए जाने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

जिसमें दयालु गुप्ता के साथ उनके 12 समर्थक नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सपा नेता छोटेलाल का पुरवा (Chhotelal ka purwa) और सरकंडी (Sarkandi) गांव में भीड़ के साथ चुनाव प्रचार कर रहे थे.

कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव (Ravindra shrivastav) ने बताया कि वायरल वीडियो भीड़ के साथ चुनाव प्रचार का है. इसलिए कार्रवाई की गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.