Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : भारतीय किसान यूनियन (BKU) के जिलाध्यक्ष राजकुमार गौतम (Raj kumar gautam) और तहसील अध्यक्ष महेंद्र सिंह (Mahendra singh) के नेतृत्व में किसानों ने तहसील परिसर में धरना दिया. जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरौली गांव में अन्ना मवेशियों ने किसानों को परेशान कर रखा है

अन्ना मवेशियों से परेशान विजयीपुर ब्लाक के सरौली, एकडला, अहमदगंज तिहार, मठेठा के किसानों ने भाकियू (BKU) के नेतृत्व में बुधवार को तहसील परिसर में धरना दिया. धरने के बाद किसानों ने एसडीएम (SDM) को ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि, मंगलवार को 200 अन्ना मवेशियों को किसानों ने बरात घर में बंद कर दिया था. यह प्रदर्शन मवेशियों को गोशाला ले जाकर उनके चारा-पानी की व्यवस्था करने के लिए किया जा रहा है. पशुओं और अन्ना मवेशियों की हालत में सुधार लाने के लिए किया जा रहा है.

सरौली के किसान कृष्ण पाल (Krishna pal) ने बताया कि अन्ना मवेशी रबी की फसलों को बर्बाद करने में लगे हुए हैं. जिसके कारण मजबूरी में ग्रामीणों को मवेशियों को घेरकर बरात घर में बंद करना पड़ा था.

उन्होंने एसडीएम (SDM) प्रभाकर त्रिपाठी (Prabhakar tripathi) को अपनी इस समस्या से अवगत करने के लिए ज्ञापन भी दिया.

एसडीएम (SDM) ने बताया कि बीडीओ (BDO) विजयीपुर को फोन से सूचना दे दी गयी है बताया गया कि वह मवेशियों को गोशाला पहुंचाने की जल्द से जल्द व्यवस्था करें.

इस मौके पर चंद्रभान सिंह, कमलेश सिंह, हरिश्चंद्र सिंह, ओमनाथ, हरिकेश, दलजीत सिंह, संजय सिंह, कल्लू सिंह मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.