Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के अमौली कस्बे की एक लड़की ने अपने जुनून और लगन से फिल्मी दुनिया में दस्तक दे दी है. बचपन में फिल्मों को देखकर एक्टिंग (Acting) का सपना संजोने वाली अंकिता ठाकुर (Ankita thakur) संघर्षों की राह पर चल कर खुद एक्टर बन गई हैं. वह कहती हैं कि मम्मी से इजाजत मिली और मैंने एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए.

पंद्रह साल की उम्र में चढ़ा एक्टर बनने का शौक

बता दें कि, अंकिता ने अपने एक्टिंग के जुनून को पूरा करने के लिए कानपुर (Kanpur) में एक्टिंग क्लासेज भी की. कानपुर में शूटिंग में व्यस्त अंकित याद करती है कि 15 साल की उम्र में पिक्चर देखते-देखते उसे एक्टर बनने का शौक लग गया.

उसका कहना है कि फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित (Madhuri dixit) और एक्टर अक्षयकुमार (Akshay kumar) उसके आइडियल हैं.

फेसबुक ने खोली राह

अंकिता बताती हैं कि मेहनत के दिनों में फेसबुक (Facebook) पर उसकी दोस्ती प्रतिमा शर्मा (Pratima sharma) से हुई जो कानपुर की थी और उन्होंने उसे अपने एल्बम ‘मेरा इश्क़ वी तू’ में काम करने का ऑफर दिया. इस एल्बम की शूटिंग भी कानपुर में ही हुई है. यह एल्बम मंगलवार को रिलीज हुआ है. इसके साथ ही यहां काम करने के बाद उसे मुम्बई जाने का मौका भी मिला.

परिवार में है इतने सदस्य

अंकिता की माता रत्नेश चौहान (Ratnesh chauhan) पेशे से नर्स है. इनके पापा वीर प्रताप सिंह (Veer pratap singh) का देहांत हो चुका है. अंकिता और इनके भाई-बहनों की पढ़ाई अमौली कस्बे के गफूर एजुकेशन सेंटर
(Gaffur education center) से हुई.

अंकिता के दो भाई रविन्द्र कुमार (Ravindra kumar) और अभिषेक राठौर (Abhishek rathaor) है. और एक बहन हैं जिसका नाम आकांक्षा (Akanksha) है. अंकिता भाई-बहनों में तीसरे नंबर की बेटी है. अंकिता ने अपना स्नातक रामसजीवन चंदा देवी बालिका महाविद्यालय (Ram sajeevan chanda devi balika mahavidyalay) अमौली से किया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.