Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : चौडगरा बिंदकी मुगल मार्ग पर गुरुवार सुबह कोचिंग पढ़ कर घर लौट रही साइकिल सवार छात्रा को बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर आए. जसके बाद हंगामे के साथ पत्थरबाजी करते हुए ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया और सड़क जाम कर दी. हादसे से एक घंटे तक चौडगरा-भोगनीपुर मार्ग बाधित रहा.

यह है पूरा मामला

कल्याणपुर थाने के हरदौलपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह गौर (Surendra singh gaur) की 16 वर्षीय बेटी पारुल सिंह (Parul singh) उर्फ चाहत (Chahat) सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज बिंदकी (Saraswati vidya mandir inter college bindki) में कक्षा 10 में पढ़ती थी. वह रोज चौडगरा कस्बा स्थिति कोचिंग सेंटर पढ़ने जाती थी. गुरुवार सुबह भी वह कोचिंग गई थी, जहां से लौटते समय उसको बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया.

मृतका जैसे ही मुगल मार्ग पर अपने गांव के करीब पहुंची थी तभी जहानाबाद की ओर से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. जिसकी चपेट में आकर छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसा होते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रक पर पत्थरबाजी करते हुए ट्रक को क्षतिग्रस्त कर दिया. ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ कर बेरहमी से पीटा और मुगल मार्ग को जाम कर दिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को कब्जे में लेकर लोगों को समझाने का प्रयास किया. काफी समझाने के बाद ग्रामीण सड़क से हटे. पुलिस ने बताया कि ट्रक व चालक को कब्जे में लेकर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

एसओ (SO) अनुरुद्ध द्विवेदी (Anuruddha dwivedi) ने बताया कि चालक को ट्रक के साथ पकड़ लिया गया है. जाम नहीं लगा था. भीड़ की वजह से मार्ग बाधित हो गया था जिसे दोबारा चालू करा दिया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.