Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : ताहिर राज भसीन (Tahir raj bhasin) और तापसी पन्नू (Tapasee pannu) इस साल ‘लूप लपेटा’ से अपना खाता खोल रहे हैं. रश्मि रॉकेट और हसीन दिलरुबा के बाद अब तापसी पन्नू की एक और फिल्म रिलीज को तैयार है. फिल्म का काफी धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. निर्देशक आकाश भाटिया (Aakash bhatiya) कि यह फिल्म जर्मन फिल्म ‘रन लोला रन’ की ऑफिशियल बॉलीवुड का रीमेक है. ट्रेलर से साफ है कि पूरी फिल्म में तापसी भागती ही रहती हैं.

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

4 फरवरी को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आ रही ‘लूप लपेटा’ के मेकर्स ने लोहड़ी के दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर रिलीज करते हुए तापसी पन्नू ने लिखा, ’50 लाख 50 मिनट ️ क्या सावी समय रहते सत्या को बचा सकती है? @tahirrajbhasin.. लूप लापेटा, सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया फीचर और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन, @bhatiaaakash द्वारा निर्देशित, 4 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है.

फील में तापसी ने दिए बेहतरीन बोल्ड सीन

फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही ताहिर राज भसीन और तापसी पन्नू के इंटिमेट सीन हैं. कुछ डायलॉग भी हैं जिन्हें सुनकर लगता है कि तापसी और उनके बॉयफ्रेंड किसी मुसीबत में फंस गए हैं. गलत चक्करों में फंसे ये दोनों कैसे खुद को इससे बाहर निकालते हैं और 50 लाख और 50 मिनट का क्या सीन है ये तो 4 फरवरी को ही पता चलेगा.

एक बात तो तय है कि तापसी को फिल्मों में बोल्ड सीन (Bold seen) से बिल्कुल परहेज नहीं है, ये बात उन्होंने हसीन दिलरुबा में ही साबित कर दी थी.

फिल्म को बताया ‘अजीब कॉमेडी’

इस बीच, तापसी ने हाल ही में लूप लपेटा के बारे में खुलकर बात की और इसे एक अजीब कॉमेडी बताया. उन्होंने कहा, ‘लूप लपेटा भारतीय सिनेमा में अब तक पढ़ी या देखी गई सबसे विचित्र कॉमेडी में से एक है. यह खुशी की बात है कि ‘लूप लपेटा’ नेटफ्लिक्स पर आ रहा है क्योंकि मैं चाहती हूं कि दर्शक (OTT) इसे देखें.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.