Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Lucknow : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly election) में कुछ अप्रत्याशित करने की संभावना के बीच में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने 18वीं विधानसभा के गठन के लिए प्रत्याशियों की पहली सूची जारी कर दी है. 125 प्रत्याशियों की पहली सूची में 50 महिलाओं का नाम है.

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka gandhi vadra) ने गुरुवार को पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है. 125 प्रत्याशियों की इस सूची में 50 महिला उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रत्याशियों की सूची जारी की है.

माखी दुष्कर्म कांड पीड़ता की मां को कांग्रेस ने उन्नाव की सदर सीट से टिकट दिया है. उन्नाव में सदर से माखी दुष्कर्म पीडि़ता की मां आशा सिंह (Asha Singh), मोहान से मधु रावत (Madhu Rawat) तथा बांगरमऊ से आरती बाजपेई (Aarti Bajpai) को टिकट दिया गया है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली सूची जारी की है. हमने आज 125 प्रत्याशियों की जो सूची जारी की है. जिसमे 50 महिला प्रतिनिधि हैं. हमने प्रयास किया है कि हमारा कैंडीडेट संघर्षशील और पूरे प्रदेश में नई राजनीति की पहल करने वाले प्रत्याशी हो.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.