Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New delhi : रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के फेमस धार्मिक शो ‘रामायण’ ने और इनके किरदारों ने लोगों के दिल में अलग ही जगह बनाई है. इस धारावाहिक में काम करने वाले हर कैरेक्टर को दर्शक आज भी सिर आंखों पर बिठाते हैं. वहीं अगर बात ‘रामायण’ में श्रीराम, सीता और लक्ष्मण के किरदार की हो तो फिर बात ही क्या है. इन कलाकारों और उनके परिवार के बारे में दर्शक आज भी करीब से जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में अगर बात शो में ‘श्रीराम’ का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल (Arun Govil) की हो तो बता दें कि रियल लाइफ (Real life) में भी लोग उन्हें भगवान मानने लगे थे.

वहीं आज भी लोग उन्हें काफी सम्मान देते हैं. लेकिन आज हम आपको ‘श्रीराम’ यानि अरुण गोविल (Arun Govil) की रियल लाइफ बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि काफी ग्लैमरस है.

‘रामायण’ के ‘श्रीराम’ यानी यानि अरुण गोविल (Arun Govil) की रियल लाइफ बेटी का नाम सोनिका गोविल (Sonika Govil) है. सोनिका असल जिंदगी में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं.
सोनिका भले ही एक फिल्मी परिवार से संबंधन रखती हो लेकिन वह लाइम लाइट से काफी दूर रहती हैं. सोशल मीडिया (Social media) पर सोनिका की ज्यादा तस्वीरें मौजूद नहीं हैं. लेकिन हां वह ट्विटर पर अक्सर ही अपने पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

वही अगर बात करें सानिका गोविल के करियर की तो उन्होंने University of Westminster से मार्केटिंग कम्युनिकेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. सोनिका ने शुरू से ही खुद को एक्टिंग लाइन (Acting line) से दूर रखा. वहीं वह अपनी लाइफ को सोशल की जगह पर्सनल रखना ज्यादा पसंद करती हैं. आपको बता दें कि अरुण गोविल के दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी.

बेटे की शादी हो चुकी है. वहीं अब उनकी बेटी यानी सोनिका भी अपनी पढ़ाई पूरी करके जॉब (Job) कर रही हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.