Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : कोरोना (Corona) का संक्रमण लगातार दुगनी तेज़ी से बढ़ रहा है. ऐसे में सबको सावधान रहने की जरूरत है. जनपद ही नहीं बल्कि पूरे देश में कोरोना के बढ़ते मामले देखने को मिल रहे है.

शुक्रवार को जिले में फिर से 15 नए केस मिले हैं. इसके बाद जिले में एक्टिव केसों की संख्या 79 पहुंच गई है. सिर्फ एक व्यक्ति को बिंदकी अस्पताल में कोरोना संक्रमण भर्ती किया गया है, जबकि 78 लोग घरों में ही उपचार ले रहे हैं.

डीएम (DM) अपूर्वा दुबे (Apoorva Dubey) ने पॉजिटिव मिले मामलों को ध्यान में रखते हुए प्रभावित लोगों के घरों को कंटेनमेंट जोन बनाया है.

कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए देश के विभिन्न हिस्सों में तथा राज्यों द्वारा तरह-तरह के प्रतिबंध लगाए गए हैं. इसके बावजूद लोग इन नियमों का पालन नहीं कर रहे है. पूरे जनपद में बिना मास्क (Mask) के लोग घुमते नजर आ रहे है. जिससे साफ पता चलता है कि, लोगों के बीच में कोरोना को लेकर थोड़ी सी भी सतर्कता नहीं है.

इन जगहों पर मिले कोरोना पॉजिटिव

शुक्रवार को शहर के महादेवन टोला, गैस गोदाम रोड शादीपुर में एक-एक मरीज मिले हैं. जबकि मनावा, सातों-जोगा, जिगनी, तरन हाउस बिंदकी, प्रतापपुर, खजुहा, गोधरौली, सचौली, सैंबसी, सचौली गांव में एक-एक तथा प्रेम नगर व मलवां में दो-दो नये मरीज पाए गए हैं. इन मरीजों को फिलहाल कोई गंभीर समस्या नहीं है.

सीएमओ (CMO) राजेंद्र सिंह (Rajendra Singh) ने बताया कि जो लोग भी पॉजिटिव पाए गए हैं. उनकी निगरानी टीमें लगाकर की जा रही है. इन्हें सात दिन तक घर में ही क्वारंटाइन रखा जाएगा. इसके बाद पुन: इनकी जांच कराई जाएगी.

आइये जानते है जनपद में लगातार 4 दिन से बढ़े कोरोना के आंकड़े

11 जनवरी
12 जनवरी
13 जनवरी
14 जनवरी

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.