Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में पुलिस को बावरिया गैंग के लोगों के छिपे होने की खबर मिली थी. सूचना के मुताबिक बावरिया गिरोह के 20 से 25 सदस्य ललौली रोड पर हेरा मस्जिद के पीछे एक बन रहे मकान में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा. जहाँ पर पुलिस के पहुंचते ही महिलाओं ने उन पर हमला कर दिया.

छापेमारी के बाद बाकि की पुलिस फोर्स पहुंचने से पहले ही 10 से अधिक लोग धक्का-मुक्की कर वहाँ से भाग निकले. पुलिस ने मकान को घेरकर तलाशी ली और दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया. हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे रही है.

यह है पूरा मामला

शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे पुलिस ने निर्माणाधीन मकान में बावरिया गिरोह के होने की खबर पर छापा मारा. मकान की दीवार के अंदर पहुंचे दारोगा और सिपाही पर महिलाओं ने हमला बोल दिया. इस पर पुलिस ने कोतवाली में सूचना दी. पुलिस फोर्स वहां पहुंचने से पहले ही मकान में मौजूद 10 से अधिक पुरुष सदस्य दीवार फांदकर निकल गए.

पुलिस ने घेराबंदी के बाद दो पुरुष सदस्यों को पकड़ा. रात में महिला पुलिस ने मकान में मौजूद महिलाओं से काफी देर तक पूछताछ की. पहचान के लिए सभी के आधार कार्ड (Aadhar card) मांगे, पर किसी ने आधार नहीं दिखाया. इससे पुलिस का शक और गहरा हो गया. रात करीब एक बजे तक पुलिस छानबीन करती रही. छापे के दौरान पुलिस से धक्कामुक्की करके भागे लोगों को पुलिस अभी नहीं खोज पाई है.

कोतवाली प्रभारी बिंदकी, रवींद्र श्रीवास्तव (Ravindra Shrivastava) ने बताया-
बावरिया गिरोह की सूचना थी, इसी आधार पर छापेमारी की गई थी. अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये बावरिया गिरोह के सदस्य हैं या नहीं. जांच चल रही है. हालांकि, यह बावरिया गिरोह की तरह ही कबूतरा एक जाति होती है, वह भी अपराध में लिप्त होती है, अभी तक की जांच में यह वही हैं. बावरिया से इनके कनेक्शन की जांच की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.