Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : सर्दी का रुख दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. बीते कुछ दिनों में गलन काफी हद तक अपनी चरम सीमा पर पहुँच गई है. बढ़ती ठण्ड के बीच शून्य (0) की ओर भाग रहे तापमान पर कांप रहे लोगों की राहत के लिए आधी रात अफसर सड़क पर निकलें और व्यवस्थाओं की जाँच की. सर्दी में ठिठुरते मिले असहायों को रैनबसेरे तक पहुंचाया गया और उनके लिए आग की व्यवस्था भी कराई गयी.

एडीएम (ADM) धीरेन्द्र प्रताप सिंह (Dhirendra Pratap Singh) ने नगर पालिका के स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाले इलाकों में अलाव की अतिरिक्त लकड़ी की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए.

स्टेशन पहुंचे एडीएम (ADM) ने नाराजगी जाहिर करते हुए तत्काल अलाव जलवाने के लिए कड़े निर्देश दिए. रैन बसेरे में मौजूद कर्मचारी द्वारा अलाव को बेहतर तरीके से जलाया गया.

जिसके बाद वहां मौजूद यात्रियों व राहगीरों ने राहत की सांस ली, उन्होंने रेलवे स्टेशन (Railway Station) के रैन बसेरे में मौजूद लोगों से वहां दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी लेकर कर्मचारियों को सभी कमियों को पूरा किए जाने के लिए तुरंत निर्देशित किया.

उन्होंने रोडवेज बसस्टाप में जल रहे अलाव व रैन बसेरे सहित राधानगर, हरिहरगंज, सदर अस्पताल, पत्थरकटा आदि सार्वजनिक स्थानों पर जल रहे अलाव का जायजा लिया.

बताया कि कुछ स्थानों पर लकड़ियां गीली होने के कारण अलाव बेहतर तरीके से नहीं जल रहा था जिसके लिए सूखी लकड़ियां जलवाए जाने के निर्देश दिए गए हैं.

एडीएम (ADM) के नायब तहसीलदार विकास पाण्डेय (Vikas Pandey) व नगर पालिका के कर्मचारी भी मौके पर मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.