Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : बीआर चोपड़ा (B.R. Chopra) के निर्देशन में बनी महाभारत में भगवान कृष्ण (Krishna) का किरदार निभाकर देशभर में लोकप्रिय हुए कलाकार नितीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) की शादी इन दिनों खराब दौर से गुजर रही है. नितीश पत्नी से अलग हो चुके हैं और मामला अदालत में हैं. हाल ही में नितीश ने अपने सेपरेशन की पुष्टि की और कहा कि तलाक बेहद दर्दनाक होता है.

उन्होंने बताया कि मुंबई की फैमिली कोर्ट (Family Court) में उन्होंने सितम्बर 2019 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी. बस इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी तलाक मौत से ज्यादा दर्दनाक हो सकता है, क्योंकि आपको ऐसे रहना है जैसे कोई अंग काट दिया गया हो.

बता दें, नितीश की पत्नी स्मिता गाते (Smita Gate) आईएएस अफसर (IAS Officer) हैं. दोनों की जुड़वां बेटियां भी हैं. स्मिता के साथ नितीश की दूसरी शादी थी, जो 12 साल चली उनकी पहली शादी 1991 में मोनीशा पाटिल (Monisha Patil) से हुई थी. पहली शादी से नितीश के एक बेटा और एक बेटी है. 2005 में नितीश का पहली पत्नी से तलाक हुआ था.

नितीश ने कहा कि वो शादी के इंस्टीट्यूशन में भरोसा करते हैं, मगर वो खुद इस मामले अनलकी रहे हैं. शादी टूटने के तमाम कारण हो सकते हैं, मगर जब परिवार टूटता है तो सबसे खराब असर बच्चों पर पड़ता है. इसलिए यह माता-पिता पर निर्भर है कि वो इसका बच्चों पर कम से कम असर पड़ने दें.

वेटरिनरी डॉक्टर नितीश ने महाभारत में जिस वक्त कृष्ण का किरदार निभाया था, उनकी उम्र 23 साल थी. इस धारावाहिक की लोकप्रियता ने नितीश को रातों-रात स्टार बना दिया था.

रामानंद सागर की रामायण के बाद महाभारत छोटे पर्दे का सबसे सफल माइथोलॉजिकल सीरियल माना जाता है और आज भी यह लोकप्रियता बरकरार है.
नितीश ने कई टीवी धारावाहिकों और फिल्मों में काम किया है. हाल में वो केदारनाथ (Kedarnath) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) के किरदार के पिता के रोल में नजर आये थे. इसके अलावा मराठी वेब सीरीज समानांतर में भी नितीश लीड स्टार कास्ट का हिस्सा रह चुके है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.