Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Kanpur : कानपुर शहर से एक अजीब और हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. कानपुर शहर के तीन दोस्त अपराध की दुनिया में इसलिए उतर गए क्योंकि वह अपनी अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे नहीं कर पा रहे थे. जिसके लिए वे लुटेरे बन गए और रविवार रात पुलिस के हत्थे चढ़ गए. स्कूटी सवार बदमाशों के पास से पुलिस ने चार मोबाइल बरामद किए हैं. इनमें से एक बदमाश पर 15 हजार का इनाम भी घोषित है, तीनों को जेल भेज दिया गया है.

डीसीपी (DCP) साउथ रवीना त्यागी (Rawina Tyagi) ने बताया कि उनकी स्वाट टीम ने रविवार रात मुखबिर की सूचना पर किदवई नगर पुलिस के साथ मिलकर संजय वन रोड पर स्कूटी सवार तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटे हुए चार मोबाइल बरामद हुए. तीनों ने अपना नाम कन्नौज के सराय मीरा और वर्तमान पता यशोदा नगर निवासी अमन सविता, यशोदा नगर के ब्लाक निवासी दीपक उर्फ आर्यन और औरैया के दिबियापुर इकोरापुर गांव व वर्तमान पता नौबस्ता देवकी नगर निवासी आर्यन यादव बताया है.

दीपक पर 15 हजार का इनाम भी घोषित है. उसने अमन के साथ 23 सितंबर 2021 को किदवई नगर निवासी राधिका अरोड़ा का मोबाइल लूटा था. मामले में अमन को जेल भेजा गया था अपनी महिला मित्रों के शौक को पूरा करने के लिए तीनों सूनसान इलाके में लूट कांड को अंजाम देते थे.

16 दिन में चार मोबाइल लूट की घटना कुबूली

किदवई नगर थाना प्रभारी विनीत कुमार (Vinit Kumar) के मुताबिक, लुटेरों ने 11 जनवरी को साकेतनगर के पास कांतिदेवी का मोबाइल, 13 जनवरी को बर्रा विश्वबैंक निवासी प्लंबर विकास राजपूत का मोबाइल, इसी रात बाबूपुरवा में बगाही भट्ठा निवासी ललित सोनकर और चकेरी में एक युवक का मोबाइल लूटने में भागीदारी कुबूल की है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.