Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के सरौली (Saroli) गांव में बिजली के काम में लगे मजदूरों को गांव के लोगों ने मंगलवार की दोपहर पीट दिया. झगड़ा एक ग्रामीण की ओर से शुरू हुआ जो की लोहे की स्टे केबल (Stay Cable) माँग रहा था. जब कर्मचारियों ने केबल देने से मना कर दिया तो नाराज ग्रामीणों ने लाठी, डंडा, कुल्हाड़ी और तमंचा लेकर मजदूरों को दौड़ा लिया और जमकर पीटा. नाराज मजदूर थाने पहुंचे और घटना बताई. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

यह है पूरा मामला

दरअसल, एलएनटी कंपनी (LNT Company) की ओर से सरौली गांव में विद्युतीकरण का काम चल रहा है. काम को पूरा करने में काफी मजदूर लगे हुए हैं. कंपनी के मजदूर मंगलवार की दोपहर काम कर रहे थे. इस बीच एक ग्रामीण वहां आया और मजदूर से लोहे की स्टे केबल (जो खंभों के सपोर्ट में लगती है) मांगने लगा.

मजदूर ने तार नहीं देने की बात कही तो ग्रामीण ने उसे गाली देना शुरू कर दिया. इसका अन्य मजदूरों ने विरोध किया तो गांव के कई लोग लाठी, डंडा लेकर टूट पड़े और काम बंद कराकर मजदूरों को पीटने लगे.

पिटाई से देशराज सिंह, अनिल, अंकित, अनुज सहित दो अन्य लोग जख्मी हो गए. जबकि तीन लोगों के मोबाइल भी ग्रामीणों ने तोड़ दिए. ग्रामीणों से बचने के बाद मजदूर थाने पहुंचे और सारी बात बताते हुए हंगामा करने लगे.

एसओ (SO) आशुतोष सिंह (Ashutosh Singh) ने बताया कि दो नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए छापा मारा गया लेकिन वह अपने घरों में नहीं मिले.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.