Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : पुष्पा- द राइज के हिंदी डब वर्जन की बेशुमार कामयाबी के बाद अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की दो साल पुरानी फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू को सिर्फ हिंदी में गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म का प्रमोशन बिल्कुल किसी नई रिलीज की तरह किया जा रहा है. मेकर्स ने फिल्म का हिंदी टीजर सोशल मीडिया (Social media) में जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन के किरदार की हिंदी वॉइसओवर (Voiceover) के साथ कुछ झलकियां दिखायी गयी हैं.

गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने टीजर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह अल्लू अर्जुन की सबसे अधिक कामयाब फिल्म है. फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारी जा रही है. अला वैकुंठपुरमुलू 2020 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए लगभग 160 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था.

आपको बता दें कि, इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम (Trivikram Shriniwas) ने किया था और फिल्म में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने फीमेल लीड रोल निभाया था. वहीं, तब्बू (Tabbu) और मुरली शर्मा (Murali Sharma) अहम भूमिकाओं में नजर आए थे. इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद (Allu Arvind) ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता हैं.

इस वक्त अगर बॉक्स ऑफिस की स्थिति देखें तो सिनेमाघरों में कोई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. कोरोना के मामले बढ़ने के बाद जनवरी में रिलीज हो रही फिल्मों को रोक दिया गया है. 7 जनवरी को आरआरआर, 14 जनवरी को राधे श्याम, 21 जनवरी को पृथ्वीराज रिलीज होने वाली थीं, मगर इन फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गयी है. पुष्पा एक अपवाद के तौर पर उभरी, जिसे हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला और फिल्म के हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया.

पुष्पा के जरिए हिंदी बेल्ट में अल्लू अर्जुन के नये स्टारडम ने निर्माताओं को उनकी पुरानी तेलुगु फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने का आइडिया दे दिया, जिसके चलते अला वैकुंठपुरमुलू को हिंदी में रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म की खासियत यह भी है कि इसमें पूजा हेगड़े और तब्बू जैसे कलाकार हैं, जिन्हें हिंदी बेल्ट के दर्शक भी खूब पहचानते हैं.

इससे फिल्म से एक कनेक्शन तो बन ही जाता है. हिंदी टीजर में दोनों कलाकारों की झलकियां भी शामिल की गयी हैं. हालांकि, अभी यह देखना है कि इस फिल्म को तेलुगु शीर्षक से ही रिलीज किया जाएगा या हिंदी वर्जन के लिए नाम बदला जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.