Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Meerut : मेरठ में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान (Dr. Sanjeev Baliyan) ने समाजवादी पार्टी (SP) पर तीखा हमला बोला. उन्होंने सपा को गुंडों का गिरोह बताते हुए कहा कि अखिलेश राज में ताबड़तोड़ दंगे हुए है. हर जिले में सपा के अपराधियों का गिरोह है. पार्टी ऐसे चेहरों को टिकट दे रही है, जिन पर हत्या, डकैती, उगाही और छेड़छाड़ के गंभीर आरोप हैं.

अपराधियों का गढ़ था वेस्‍ट यूपी

मंगलवार को डॉक्टर संजीव बालियान ने मेरठ में भाजपा मीडिया सेंटर (BJP Media Center) में प्रेस वार्ता में कहा कि 2017 से पहले पश्चिम यूपी अपराधियों का गढ़ था. मुजफ्फरनगर में लोग रुकने और घूमने से कतराते थे. सपा गुंडों और बदमाशों को खुलेआम संरक्षण देती थी. आजम खान (Azam Khan) वेस्ट यूपी के सीएम (CM) थे. 2013 में दो बालकों की हत्या करने वालों को आजम ने जबरन छुड़वाया. उनके फोन पर डीएम (DM) और एसपी (SP) का ट्रांसफर (Transfer) न होता तो दंगों से बचा जा सकता था.

काठ से लेकर कई स्थानों पर दंगे हुए, और तत्कालीन सीएम अखिलेश (CM Akhilesh) तुष्टीकरण करते रहे. निर्दोष युवकों को जेल भेजा गया. समाज को भारी उत्पीड़न से गुजरना पड़ा. कैराना पलायन का दर्द आज भी लोगों की आंखों में देखा जा सकता है. लेकिन 2017 से प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद अपराधी या तो जेल भेजे गए या ऊपर…. वेस्ट यूपी में सभी वर्ग भाईचारे के साथ रहते हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.