Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में चलाये जा रहे चेकिंग अभियान में लखनऊ (Lucknow) के कारोबारी को गोविंद नगर (Govind Nagar) और महिला को चकेरी में पकड़ा गया. अभियान में कारोबारी और महिला से 9.50 लाख कैश बरामद हुआ. खास बात यह है कि यह बरामदगी स्कूटी से की गयी है. कारोबारी के पास से 6 और महिला के पास से 3.50 लाख मिले हैं. किसी तरह के कोई दस्तावेज न दिखा पाने पर स्टैटिक टीम ने रुपये सीज कर दिए.

बुधवार देर रात चेकिंग के दौरान गोविंदनगर पुलिस ने लखनऊ के कारोबारी की स्कूटी से छह लाख बरामद किए हैं. गोविंद नगर इंस्पेक्टर रोहित तिवारी (Rohit Tiwari) ने बताया कि चौकी प्रभारी आदित्य बाजपेई (Aditya Bajpai) बुधवार देर रात पापुलर धर्मकांटा के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. स्कूटी से लखनऊ निवासी इलेक्ट्रिक कारोबारी शिवम गुप्ता (Shivam Gupta) और बादशाही नाका, बांबे वाला हाता निवासी ऋषभ गुप्ता (Rishabh Gupta) जा रहे थे. जिन्हे रोककर तलाशी लेने पर रकम बरामद हुई है. पुलिस ने जब रकम से संबंधित दस्तावेज मांगे तो वह कोई दस्तावेज नहीं दिखा सके, जिसके बाद रकम जब्त कर ली गई.

ऐसे ही बुधवार शाम को स्टेटिक टीम छबीलेपुरवा में वाहन चेकिंग कर रही थी. जिसमे एक स्कूटी सवार महिला को रोका गया. स्कूटी लखनऊ के नंबर पर रजिस्टर्ड थी. पुलिस टीम ने तलाशी ली तो डिक्की से 3.50 लाख बरामद हुए. महिला ने अपना नाम लखनऊ के अलीगंज निवासी अंसारी फरीदा बानो (Farida Bano) बताया.

जानकारी दी कि वह दुकान खरीदने के लिए अपनी ज्वैलरी लखनऊ के कृष्णा नगर स्थित सर्राफ के यहां बेचकर आई है. यहां जाजमऊ में एक रिश्तेदार के जरिए दुकान खरीदने को बयाना करने आई हैं. पुलिस ने महिला द्वारा बताए गए लखनऊ के सर्राफ से संपर्क किया तो उसने ज्वैलरी खरीदने से इनकार कर दिया।

चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा (Madhur Mishra) ने बताया कि चेकिंग के दौरान स्टेटिक टीम ने महिला की स्कूटी से 3.50 लाख रुपये बरामद किए हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.