Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बंगाली वेडिंग लुक (Wedding Look) से हर तरफ चर्चा में है. मौनी ने लाल रंग का शानदार लहंगा पहना था. उनके लहंगे में सोने से वर्क किया गया था. जो उनके लहंगे में चार चाँद लगा रहा था. इस लुक में उनका दुपट्टा काफी हाई लाइट (Highlight) हो रहा था. वहीं मौनी के पूरे लुक में सबसे खास उनका दुपट्टा रहा. मौनी के दुपट्टे में आयुष्मति भव लिखा गया था. कहा जा रहा है कि, मौनी ने पत्रलेखा (Patralekha) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से इंस्पायर होकर यह लुक चुना था.

मौनी रॉय और उनके बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) की शादी कल यानि 27 जनवरी को हो गयी है. मौनी रॉय और सूरज की शादी बंगाली और मलयाली परम्परा से हुई. ऐसे में मौनी रॉय बहुत खूबसूरत और शानदार लुक में नज़र आ रही थी, साथ ही उन्होंने ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहन रखी थी. जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.

मौनी रॉय का बंगाली सेरेमनी वाला लुक हर तरफ छाया हुआ है. मौनी ने लाल रंग का आलीशान लहंगा पहना था, जिसपर गोल्ड की डिटेलिंग की गई थी. इस आउटफिट में उनका दुपट्टा सबसे ज्यादा हाईलाइट रहा. मौनी के दुपट्टे को देखकर लगता है कि उन्होंने दीपिका पादुकोण और पत्रलेखा से प्रेरणा ली थी. 

मौनी रॉय के दुपट्टे में दीपिका और पत्रलेखा की तरह लाल और गोल्डन दुपट्टे के बॉर्डर में ‘आयुष्मति भव’ लिखा हुआ था. जिसका मतलब धन्य होना है.

अगर आप सभी को दीपिका पादुकोण का दुपट्टा याद हो तो उसमें लिखा था, ‘सदा सौभाग्यवती भव’. जिसका मतलब है कि तुम एक शादीशुदा महिला के रूप में हमेशा भाग्यशाली रहो.

वही पत्रलेखा के दुपट्टे पर बंगाली में लिखा था- अमार पोराण भोरा भालोबाशा आमी तोमाय सोमोरपोण कोरीलाम. इसका मतलब है- मैं अपनी प्यार से भरी आत्मा तुम्हें देती हूँ.

एक तरह मौनी रॉय का ये खूबसूरत लुक सब का ध्यान अपनी ओर ख़ींच रहा है तो वही मौनी के दूल्हे सूरज नांबियार भी सुर्ख़ियों में है सूरज का लुक मौनी को कॉम्पलिमेंट कर रहा था. मौनी और सूरज की शादी 27 जनवरी को हुई. इस शादी में परिवार समेत इंडस्ट्री के उनके दोस्त अर्जुन बिजलानी और मंदिरा बेदी समेत फिल्म जगत की खास और नामी हस्तियां मौजूद रही.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.