Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : विधानसभा चुनाव (Assembly Election) की अफरा-तफरी में आम आदमी की जान की आफत है. आम आदमी अपने रोजमर्रा के कामों को पूरा करवाने के लिए परेशानियों का सामना कर रहे है. चुनाव की नामांकन प्रक्रिया में कचेहरी जाने वाले हर रास्ते को बैरीकेडिंग (Barricading) लगाकर बंद कर दिया गया है, जिससे कचेहरी के साथ अन्य कार्यालयों तक पहुँचने में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यहां आने वाले लोग वाहनों को खड़ा कर पैदल ही अपने कामों से सम्बंधित कार्यालय पहुंच रहे हैं.

नामांकन के दौरान भीड़ एकत्र होने से रोकने के लिए पटेल नगर (Patel Nagar) सहित गणेश शंकर विद्यार्थी चौराहे और कचेहरी जाने वाले रास्तों पर बैरीकेडिंग लगाई गयी है, इसके साथ ही जगह-जगह पर पुलिस की ड्यूटी (Duty) भी लगाई गई है. जिसके चलते तारीख में कचेहरी आने वाले लोगों समेत विकास भवन स्थित विभिन्न कार्यालय जाने वाले फरियादियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

लोगों का कहना है कि वाहनों को बैरीकेडिंग के अंदर नहीं जाने दिया जाता है, जिससे करीब आधा किमी का सफर पैदल ही तय करना पड़ रहा है. इस दौरान जो बुजुर्ग है. उनको और भी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

शुक्रवार की दोपहर एक बाइक सवार अधेड़ (बुजुर्ग) आवासों सहित कचेहरी के बाहर स्थित दुकानों पर दूध देने जा रहा था. लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसे नहीं जाने दिया अधेड़ पुलिस के सामने मिन्नतें करता रहा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उसकी एक नहीं सुनी और उसको उल्टे पैर ही वापस लौटा दिया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.