Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में हुसैनगंज (Hussainganj) थाना क्षेत्र में मंगलवार को फतेहपुर मार्ग पर बेरा गढ़ीवा (Bera Gadhiva) गांव स्थित पावर हाउस (Power House) के नजदीक एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में बाइक पर सवार एक युवक और महिला को तेज़ रफ़्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे में बाइक चालक युवक व बाइक सवार महिला की माैके पर ही मौत हो गई. दोनों मृतक रायबरेली जनपद के निवासी बताए जा रहे हैं.

जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब साढ़े आठ बजे का है. हादसे के शिकार हुए युवक और महिला की पहचान सुनील पटेल (Sunil Patel) पुत्र दिनेश (Dinesh) व साधना देवी (Sadhana Devi) पत्नी दिनेश सिंह निवासी नरसवां थाना डलमऊ जनपद रायबरेली के रूप में हुई है.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नरसवां गांव की रहने वाली साधना पाइल्स (Piles) बीमारी से जूझ रही थी. दवा लेने वह मंगलवार को गांव के ही सुनील के साथ फतेहपुर जा रही थी, रास्ते में अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को कुचल दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

थाना प्रभारी निरीक्षक रणवीर बहादुर सिंह (Ranveer Bahadur Singh) ने बताया कि हादसे में मौत के शिकार हुए युवक-युवती के परिजनों से संपर्क कर हादसे की जानकारी दी गई है. दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ग्राम प्रधान के पति जितेन्द्र पटेल (Jitendra Patel) ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी हुई है. सूचना के बस मौके पर गांव के लोग पहुंचे हैं, जिसके बाद परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.