Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : कड़े प्रयासों और नियमों के बाद भी अपराध की दुनिया में रोक नहीं लगायी जा पा रही है. अपराधी अपने दिमाग और आपराधिक हथकंडों के जरिये किसी न किसी तरीके से अपराधों को अंजाम देने में लगे हुए है. ऐसे ही वैक्सीनेशन (Vaccination) से पैसे मिलने का लालच देकर महिला के खाते से 38 हजार रुपये टप्पेबाजों ने उड़ा दिए. घटना के बाद महिला ने थाने में शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल (Cyber Cell) को प्रकरण जांच के लिए भेजा है.

यह है पूरा मामला

हथगाम थाना क्षेत्र के दरियापुर गौरा निवासी शान बाबू (Shan Babu) दिल्ली में नौकरी करते हैं. उनकी पत्नी सालेह परवीन (Saleh Parveen) अपने परिवार के साथ गांव में रहती है. उसका बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) हथगाम शाखा में खाता है.

ठगी का शिकार हुयी महिला

सालेह परवीन ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे उसके मोबाइल पर फोन आया. फोन करने वाले ने बोला कि वैक्सीनेशन का 24 सौ रुपये उसके खाते में आए हैं. उसके बाद फोन पे (Phone Pay) पर 24 सौ रुपये भेजने की बात कही, जिसके बाद खाते में रिफंड (Refund) आने की बात कही. झांसा देकर बार-बार फोन पे का विकल्प दबाने को बोला और धीरे-धीरे 38 हजार रुपये खाते से कट गए. महिला ने धोखाधड़ी का शिकार होने का पता लगने पर बैंक में शिकायत की और बाकि बची रकम कहते से निकल ली.

थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार सिंह (Ashwani Kumar Singh) ने बताया कि मामला साइबर सेल को जांच के लिए भेजा गया है, जल्द ही आरोपी का पता लगाया जायेगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.