Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : बिंदकी (Bindki) कस्बे के मोहल्ला लंका रोड (Lanka Road) में दुकान के सामने वाहन खड़ा करने और सामान रखने को लेकर दो दुकानदारों के बीच विवाद हो गया. जिसमें दोनों दुकानदारों ने एक-दूसरे की दुकानों में घुसकर जमकर मारपीट की. इससे कुछ ही देर में बाजार के लोगों की वहाँ पर भीड़ लग गई. और पूरे बाजार में अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

बिंदकी निवासी सुरेश (Suresh) और जुनैद (Junaid) की फर्नीचर और कोयले की दुकान है. दोनों पक्षों के बीच व्यापार को लेकर पुरानी खुन्नस है. मंगलवार शाम जुनैद की वैन (Van) दुकान के बाहर खड़ी थी. सुरेश का आरोप है कि जुनैद ने उसकी दुकान की तरफ कोयला का ढेर लगा दिया, उसने दुकान के सामने कोयला रखने का विरोध किया और इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच विवाद हो गया. जुनैद ने बताया कि व्यवसायिक खुन्नस के चलते सुरेश की ओर से झगड़े को हवा दी गयी है. दोनों पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो भी वायरल (Video Viral) हुआ है. इस दौरान बाजार में आधे घंटे तक अफरा तफरी मची रही.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मामला शांत हो चुका था. मामला दो वर्ग के बीच में होने की वजह से वहाँ तनाव का माहौल है. पुलिस उपद्रवियों को वायरल वीडियो से पहचान कर ढूंढने में जुटी है.

कोतवाल रवींद्र श्रीवास्तव (Ravindra Shrivastava) ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वायरल वीडियो के आधार पर लोगों को चिह्नित किया जा रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.