Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : शहर के शादीपुर (Shadipur) मोहल्ला निवासी हीरामनी पटेल (Hiramani Patel) जिला अस्पताल से स्टाफ नर्स (Staff Nurse) के पद से सेवानिवृत्त हैं. उन्होंने बताया कि बहू पारुल (Parul) की रेलवे अस्पताल में स्टाफ नर्स की नौकरी लगवाने का झांसा देकर परिचित होरीलाल प्रजापति (Horilal Prajapati) जो की गोपालपुर बमरौली, धाता का निवासी है व आलोक (Alok) उर्फ राजू तिवारी (Raju Tiwari) जो की अजरौली पलनावा थाना धाता क्षेत्र का निवासी है इन लोगों ने बहू की रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर 12 लाख रुपये ठग लिए.

प्रदेश सरकार के आइजीआरएस (IGRS) पोर्टल पर शिकायत करने के साथ ही पीडि़ता एसपी (SP) से भी मिली. एसपी राजेश कुमार सिंह (Rajesh Kumar Singh) के निर्देश पर दो आरोपियों पर ठगी व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

दोनो को अप्रैल 2017 में घर बुलाकर 12 लाख रुपये दिए गए थे. चार वर्ष तक जब नौकरी नहीं लगी तो जवाब मांगने और टोकने पर टाल मटोल कर धमकी देने लगे.

शहर कोतवाल अरुण कुमार चतुर्वेदी (Arun Kumar Chaturvedi) ने बताया कि तहरीर पर होरीलाल व आलोक पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.