Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा बुधवार को वर्चुअल रैली के जरिए लोगों को संबोधित किया गया. करीब 90 मिनट तक चलने वाले भाषण में उन्होंने चुनावी मुद्दों को छोड़कर बजट की विशेषता पर अधिक जोर दिया और लोगों को इस बार पेश हुए आम बजट की खूबियां गिनवाई.

खागा (Khaga) प्रतिनिधि के अनुसार कस्बे के रावण मैदान के एक मैरिज हाल में एलईडी (LED) लगाकर भाषण सुनने की व्यवस्था की गई थी. 90 मिनट के संबोधन में उन्होंने भाजपा (BJP) पदाधिकारियों से कहा कि वह बजट को लेकर जागरूक रहें और जन-जन तक इसे पहुंचायें.

इस मौके पर विधायक कृष्णा पासवान (Krishna Paswan), चेयरमैन गीता सिंह (Geeta Singh), दुर्गा शंकर गुप्ता (Durga Shankar Gupta), प्रवीण पांडेय (Praveen Pandey), शिवचंद्र शुक्ला (Shivchandra Shukla), सुनिधि मिश्रा (Sunidhi Mishra) आदि मौजूद रहे.

जिले में हुए कार्यक्रमों के दौरान कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का पूरी तरह से पालन नहीं किया गया और न ही कार्यक्रम देखने वाले सभी लोगों ने मास्क लगाए थे. कोरोना गाइडलाइंस को भूलकर लोगों ने सामाजिक दूरी का जरा भी पालन नहीं किया. जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह एक बड़ी चूक है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.